लुधियाना, [अर्शदीप समर]। संसदीय सीट पर जीत हासिल करने के बाद सांसद रवनीत सिंह बिट्टू काफी उत्साहित दिखे। जीतते ही बिट्टू ने एलान कर दिया कि वह चाहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर-हाथ लगाएं या फिर उनकी कुर्सी के साथ ही धरना लगा दें। अगले तीन साल में बुड्ढा दरिया का कायाकल्प करवाएंगे। सबसे पहले बुड्ढा नाला को बुड्ढा दरिया में तब्दील करेंगे और उसकी सफाई करवाएंगे। इसके अलावा शहर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए भी जोरशोर से काम करवाएंगे, ताकि लोगों को हर प्रकार से मूलभूत सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द जगराओं पुल का काम भी पूरा करवाया जाएगा।

केंद्र में भाजपा की सरकार बनने पर सांसद बिट्टू ने कहा कि देश की जनता अब हर एक राजनीतिक पार्टी को दस साल का मौका देने लग गई है। इससे पहले देश की जनता ने यूपीए गठबंधन को दस साल केंद्र में मौका दिया था और केंद्र में यूपीए की सरकार रही थी। इस बार लोगों ने एनडीए को दूसरी बार मौका दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार ने पिछले दो साल में काफी काम किया, जिसके चलते पंजाब में कैप्टन सरकार के सामने मोदी की लहर फीकी पड़ गई।

गरेवाल और बैंस को जनता ने नकारा

बिट्टू ने कहा कि शिअद उम्मीदवार महेश इंदर सिंह गरेवाल और लोक इंसाफ पार्टी के उम्मीदवार सिमरजीत सिंह बैंस को लोगों ने पूरी तरह से नकार दिया। उन्होंने कहा कि शिअद के उम्मीदवार गरेवाल ने पहले ही हार मान ली थी, जिसके चलते पार्टी के किसी भी सीनियर नेता ने उनके हक में प्रचार नहीं किया। उधर, लिप उम्मीदवार बैंस पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ लोगों की वीडियो बनाने से जीत हासिल नहीं होती। जनता के बीच हर कर काम करना पड़ता है। पिछले पांच साल वह शहरवासियों की समस्याओं को सुनने के साथ-साथ उनका हल भी निकालते थे।

ईवीएम पर कांग्रेसियों ने दिया पहरा

बिट्टू ने कांग्रेस द्वारा केंद्र की भाजपा सरकार पर ईवीएम से छेड़छाड़ के आरोप को लेकर कहा कि अभी तक चुनाव आयोग ने ईवीएम को लेकर संतुष्ट जवाब नहीं दिया है। पंजाब में कांग्रेस की सरकार थी और मतदान होने के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ता ईवीएम के बाहर ड्यूटी दे रहे थे, जिसके लुधियाना संसदीय सीट पर ईवीएम के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई। उन्होंने कहा कि जल्द ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनकी मेहनत का बनता सम्मान दिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!