Move to Jagran APP

चुन्नी रंगाने जा रही महिला का महिला का बदमाश ने झपटा बैग

दुगरी के कैनाल कॉलोनी इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाश महिला के हाथ में पकड़ा बैग झपट कर ले गया।

By Edited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 07:30 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 12:10 PM (IST)
चुन्नी रंगाने जा रही महिला का महिला का बदमाश ने झपटा बैग
चुन्नी रंगाने जा रही महिला का महिला का बदमाश ने झपटा बैग

जासं, लुधियाना : दुगरी के कैनाल कॉलोनी इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाश महिला के हाथ में पकड़ा बैग झपट कर ले गया। महिला के शोर मचाने पर कुछ युवकों ने उसका पीछा भी किया, मगर वो फरार हो में सफल रहा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दुगरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ रा¨जदर ¨सह ने बताया कि दुगरी फेस-एक निवासी सुमेरा अशरफ ने शिकायत में बताया कि 11 सितंबर को वह अपनी एक्टिवा पर चुन्नी की रंगाई कराने के लिए गई थी। दुकान पर चुन्नी देने के बाद वो पैदल अपने स्कूटर की तरफ जा ही रही थी कि उसी दौरान मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 डीई 4229 पर आया बदमाश उसके हाथ में पकड़ा प्लास्टिक बैग झपट कर ले गया। बैग में उसका पर्स, वीवो कंपनी का मोबाइल, पांच हजार की नकदी, डेबिट कार्ड, आधार कार्ड तथा अन्य दस्तावेज थे। एएसआइ ने बताया कि मोटरसाइकिल का नंबर लेकर उसके मालिक का नाम व पता निकलवाया जा रहा है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

काराबारा इलाके में भी महिला के गले से चेन झपटी

जीटी रोड काराबारा इलाके में मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश एक्टिवा सवार अधेड़ महिला के गले में पहनी सोने व चांदी की दो चेन झपट कर ले गए। महिला ने दोनों का पीछा भी किया। मगर वो गलियों में घुसकर फरार हो गए। थाना दरेसी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ गुर¨वदर ¨सह ने बताया कि न्यू शिव पुरी के संतोख नगर में रहती बलवीर कौर ने बताया कि 11 सितंबर को वह अपने स्कूटर पर काराबारा चौक से घर लौट रही थी। जैसे ही वो किसान कोल्ड स्टोर के पास पहुंची। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसके गले में पहनी सोने व चांदी की चैन झपट कर फरार हो गए। गुर¨वदर ने कहा कि वारदात वाली जगह के पास कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं होने के कारण फिलहाल आरोपितों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.