Move to Jagran APP

Loot In Ludhiana: शहर में बाइकर्स गैंग का आतंक, 2 लोगों से मोटरसाइकिल, मोबाइल व पर्स लूटा

Loot In Ludhiana शहर में बाइकर्स गैंग ने दो जगहों पर दो लोगों को अपना शिकार बनाया। बदमाश हथियारों के बल पर एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल पर्स तथा मोबाइल लूट ले गए। पुलिस आराेपिताें की तलाश कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 12:52 PM (IST)
Loot In Ludhiana: शहर में बाइकर्स गैंग का आतंक, 2 लोगों से मोटरसाइकिल, मोबाइल व पर्स लूटा
बाइकर्स गैंग ने दो जगहों पर दो लोगों को अपना शिकार बनाया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। बाइकर्स गैंग ने दो जगहों पर दो लोगों को अपना शिकार बनाया। बदमाश हथियारों के बल पर एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल, पर्स तथा मोबाइल लूट ले गए। दूसरी जगह दूसरे व्यक्ति का मोबाइल लूट लिया। संबंधित थानों की पुलिस अब 5 लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

loksabha election banner

थाना डाबा पुलिस ने जसपाल बांगड़ के श्री कृष्णा नगर की गली नंबर 1 निवासी अर्जुन की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार दोपहर वो अपने हीरो होंडा स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10जीए 4761 पर सवार होकर किसी काम से जा रहा था। जैसे ही वो डाबा लोहारा नहर पुल के पास पहुंचा। उसी दाैरान दो बदमाशों ने उसे घेर लिया। उसे तेजधार हथियार दिखाकर उसका मोटरसाइकिल, मोबाइल तथा पर्स लूट कर फरार हो गए।

पर्स में साढ़े चार हजार रुपये की नगदी थी। उधर, थाना मेहरबान पुलिस ने भगवंत विहार कालोनी की गली नंबर 3 निवासी शिव कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार वो गांव बाजड़ा से अपने घर की और जा रहा था। जैसे ही वो भगवंत विहार कालोनी इलाके में पहुंचा। उसी समय मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने उसे लोहे का दात दिखा कर उसका मोबाइल फोन लूटा और फरार हो गए।

यह भी पढ़ें-शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण

लुधियाना। शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण करन के आरोप में थाना जमालपुर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ जगजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान भामियां कलां के राम नगर की गली नंबर 3 निवासी संजय कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने उसी इलाके में रहने वाले व्यक्ति की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

बयान में उसने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी 22 अक्टूबर की तड़के 2 बजे घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने बहला फुसला कर उसे शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.