लुधियाना, जेएनएन। महानगर में बेखौफ लुटेरों, झपटमारों का राज है। लुधियाना में रोजाना कहीं न कहीं घटनाएं हो रही हैं। फिर से स्नेचिंग और लूट के तीन मामले सामने आए हैं। इनमें एक जगह दुकान में पिस्तौल के बल पर नकदी और दो जगह मोबाइल, जेवरात व नकदी लूट ली गई।

गांव लक्खोवाल में मनी ट्रांसफर एवं मोबाइल रिपेयर की दुकान में घुसकर दो लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर 20 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन आरोपितों का अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया।

पुलिस के मुताबिक अभिनाश चंद गांव लक्खोवाल इलाके में एक दुकान पर काम करता है। 20 फरवरी दिन वीरवार की शाम वह दुकान पर बैठा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आए। उन्होंने आते ही उस पर पिस्तौल तान दी। आरोपित पिस्तौल के बल पर उससे पैसे मांगे और 20 हजार रुपये लूटने के बाद मौके से फरार हो गए। आरोपितों के दुकान से जाते ही अभिनाश चंद ने शोर मचाना शुरू कर दिया, लेकिन तब तक वे काफी दूर निकल चुके थे। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया है, लेकिन आरोपित अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं।

मोती नगर में वारदात : मोती नगर में तेजधार हथियारों के बल पर तीन लुटेरों ने एक होटल कर्मी से मोबाइल और पर्स छीन लिया। लूटपाट करने के बाद आरोपित फरार हो गए। पीड़ित कुलदीप के मुताबिक, पर्स में नकदी, एटीएम कार्ड व अन्य सामान था।

डीएमसी के पास घटना : डीएमसी अस्पताल के पास एक्टिवा सवार दो झपटमारों ने एक महिला से सोने के जेवरात व नकदी से भरा पर्स छीन लिया। पीड़िता ने शोर मचाते हुए काफी दूर तक झपटमारों का पीछा किया लेकिन आरोपित काफी दूर निकल चुके थे। शिकायतकर्ता विज के मुताबिक वह अपनी सहेली से मिलने के लिए गई थी। इस दौरान जैसे ही वह ऑटो से उतरी तो एक्टिवा पर दो युवक आए और उन्होंने उसका पर्स छीन लिया। पर्स छीनने के बाद आरोपित फरार हो गए। पर्स में सोने की चूड़ियां, एक सोने का ब्रेस्लेट, एक जोड़ी सोने की बालियां, एक मोबाइल फोन, घर की चाबियां, पहचान पत्र और एटीएम कार्ड मौजूद था। पुलिस आरोपितों की तलाश में अलग-अलग जगह पर छापेमारी करने में जुटी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!