Move to Jagran APP

लुधियाना में बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से झपटी गोल्ड चेन, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

लुधियाना के कालेज रोड इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश कार से उतर कर बाहर आई महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट ले गए। महिला का शोर सुन कर जमा हुए लोगाें ने उनका पीछा तो किया मगर वाे फरार होने में सफल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Amit SinghPublished: Sun, 04 Dec 2022 05:35 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 05:35 PM (IST)
लुधियाना में बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से झपटी गोल्ड चेन, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से झपटी गोल्ड चेन

जासं, लुधियाना: कालेज रोड इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश कार से उतर कर बाहर आई महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट ले गए। महिला का शोर सुन कर जमा हुए लोगाें ने उनका पीछा तो किया, मगर वाे फरार होने में सफल हो गए।

loksabha election banner

मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

अब थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई जनक राज ने बताया कि उक्त केस पखोवाल रोड के सराभा नगर एक्सटेंशन निवासी नीरजा आनंद की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 30 नवंबर के दिन वो अपनी सहेली रंजना ढांडा के साथ अपनी कार में सवार होकर कालेज रोड स्थित ज्वेलर्स की शाप पर गई थी।

सीसीटीवी का सहारा ले रही है पुलिस

कालेज रोड पर रिलांयस ज्वेलर्स के पास उन लोगों ने अपनी कार रोक कर पार्क कर दी। वो अभी कार से बाहर आई ही थी कि पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसके गले में पहनी सोने की चेन झपट कर ले गए। जनक राज ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.