लुधियाना, जेएनएन। शहर के दो इलाकाें में स्कूटर व बाइक सवार बदमाशाें ने सोने की चेन झपटमारी की दो वारदाताें को अंजाम दिया। दोनों घटनाएं एक ही दिन हुईं। जिनमें एक व्यक्ति व एक महिला झपटमारों का शिकार बनी। आत्म पार्क इलाके में एक्टिवा पर आए दो बदमाश एक्टिवा सवार व्यक्ति के गले में पहनी सोने की चेन झपट कर फरार हो गए।

अब थाना मॉडल टाउन की आत्मपार्क चौकी पुलिस ने अज्ञात लोगाें के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। ASI सुखदेव सिंह ने बताया कि उक्त केस आत्म नगर निवासी वरुण सोही की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 16 अक्टूबर की रात 8.30 बजे वह अपनी एक्टिवा पर सवार होकर पिंडी स्ट्रीट से अपने घर जा रहा था।

जैसे ही वो आत्म पार्क डब्बू चिकन के पास पुल के नीचे पहुंचा। उसी दौरान एक्टिवा नंबर पीबी10जीएक्स2591 पर आए बदमाश उसके गले में पहनी सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। सुखदेव ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों का फुटेज मिल गया है। जिसे कब्जे में लेकर उनकी तलाश की जा रही है। एक्टिवा नंबर से भी उनके घर का पता निकलवाया जा रहा है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

उधर, सराभा नगर एक्सटेंशन इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश पैदल जा रही महिला के गले से सोने की चेन झपट ले गए। अब थाना सदर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू की है। एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि उक्त केस पखोवाल रोड के सुभाष नगर फेस-2 निवासी राधा चौधरी की शिकायत पर दर्ज किया गया।

बयान में उसने बताया कि 16 अक्टूबर की शाम 6.20 बजे वह अपनी पड़ोसन के साथ घरेलू काम से फुलांवाल स्थित श्मशानघाट के पास गई थी। जब वह लाेग सराभा नगर एक्सटेंशन पहुंचे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसके गले में पहनी सोने की चैन तोड़ कर ले गए। कुलवंत सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!