Move to Jagran APP

कोठे पोना रोड पर बाइक सवारों ने पेट्रोल पंप के कारिदे से नकदी लूटी

कोठे पोना रोड पर स्थित मलहोत्रा फिलिग स्टेशन पर मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 20 हजार के करीब रुपए लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:10 AM (IST)
कोठे पोना रोड पर बाइक सवारों ने पेट्रोल पंप के कारिदे से नकदी लूटी
कोठे पोना रोड पर बाइक सवारों ने पेट्रोल पंप के कारिदे से नकदी लूटी

संस, जगराओं : रायकोट के नजदीक मंगलवार की दोपहर को कोठे पोना रोड पर स्थित मल्होत्रा फिलिग स्टेशन पर मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से करीब 20 हजार रुपये लूट लिए। लूट की घटना होने पर पंप के मालिक राजकुमार मल्होत्रा ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी तो वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जांच करने पहुंचे।

loksabha election banner

पेट्रोल पंप के कर्मचारी रजिद्र कुमार ने पुलिस को बताया है कि दोपहर 11.30 बजे के करीब वह पेट्रोल पंप पर मौजूद था। उसके पास सुबह से इकट्ठी की हुई राशि लगभग 20 हजार रुपये थी। इसे वह दफ्तर में अपने मालिक को पकड़ाने के लिए जाने वाला था। इतने में मोटरसाइकिल पर दो नौजवान आए और कहने लगे कि उन्होंने ट्रैक्टर में तेल डलवाना है, ट्रैक्टर पीछे आ रहा है। कुछ देर में जब पंप पर भीड़ कम हुई तो उन्होंने उसके हाथ में पकड़े पैसे छीन लिए और तेजी से मोटरसाइकिल पर भाग गए। जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज हासिल की और क्षेत्र में आसपास लगे और सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। 20 पेटी शराब के साथ पकड़ा तस्कर

जगराओं : थाना सुधार ने मंगलवार को एक व्यक्ति को 20 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ हरदीप सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत घुमाण में चेकिग के दौरान उपस्थित थे। उन्हें सूचना मिली कि एसबीएस नगर लुधियाना का अर्जुन सिंह अपनी इनोवा कार में हरियाणा से सस्ते दाम की शराब लेकर यहां महंगे दाम पर बेचता है और इस समय वहां से शराब गाड़ी में रख कर बेचने के लिए इधर आ रहा है। इस पर गांव घुमाण से गांव मोही को जाने वाले रास्ते पर नाकाबंदी की तो आरोपित को काबू कर लिया। अर्जुन सिंह के खिलाफ खाना सुधार में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.