Move to Jagran APP

कांग्रेस उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू ट्रैक्टर पर निकाला रोड शो, गांव में घर-घर जाकर किया प्रचार

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू ने पूरी तरह से कमर कस ली है। शहर हो या गांव प्रचार के लिए बिट्टू लोगों के घर-घर जा रहे हैं।

By Edited By: Published: Sat, 11 May 2019 08:28 AM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 12:54 PM (IST)
कांग्रेस उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू ट्रैक्टर पर निकाला रोड शो, गांव में घर-घर जाकर किया प्रचार
कांग्रेस उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू ट्रैक्टर पर निकाला रोड शो, गांव में घर-घर जाकर किया प्रचार

जेएनएन, लुधियाना। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू ने पूरी तरह से कमर कस ली है। शहर हो या गांव, प्रचार के लिए बिट्टू लोगों के घर-घर जा रहे हैं। शुक्रवार को सांसद रवनीत सिंह बिट्टू चुनाव प्रचार के लिए जगराओं के विभिन्न गांवों में गए। इस दौरान बिट्टू गांव की चौपालों पर बैठे लोगों के बीच में भी गए और उन्हें कांग्रेस की जनहित नीतियों के बारे में बताया। वहां बैठे लोगों ने भी उन्हें गांवों की समस्याओं से अवगत करवाया और बिट्टू ने उन्हें आश्वासन दिया कि चुनाव जीतने के बाद वह गांव की सभी समस्याओं का हल निकालेंगे।

loksabha election banner

इसके बाद बिट्टू ने एक किसान का ट्रैक्टर चलाकर पूरे गांव में रोड शो किया। बिट्टू ने घर-घर जाकर वोटें मांगी और गांव के विकास को लेकर कई प्रकार के वादे भी किए। बिट्टू ने कांग्रेस समर्थकों के साथ मोटरसाइकिल रैली भी निकाली। बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही पंजाब में विकास किया है और केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी गांव को स्मार्ट बना दिया जाएगा। प्रचार के दौरान सांसद बिट्टू ने गांव के दिव्यांग लोगों की समस्याएं भी सुनीं।

ढोल और लड्डू बांट बिट्टू का किया प्रचार

सांसद बिट्टू के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाकर प्रचार किया। कार्यकर्ताओं ने गांव वासियों में लड्डू भी बांटे। बिट्टू रोड शो के दौरान कई गरीब किसानों के घरों में भी गए और उनकी समस्याएं जानीं। इसके बाद बिट्टू ने उन्हें समस्याएं दूर करने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान बिट्टू ने बुजुर्ग लोगों से आशीर्वाद लिया और बच्चों को भी प्यार किया।

गांव की गलियों में पैदल किया प्रचार रोड

शो के बाद सांसद बिट्टू ने गांव की गलियों में पैदल ही प्रचार किया। कार्यकर्ताओं ने उनके पंफलेट भी गांव वासियों में बांटे, जिसमें विकास कार्यो का जिक्र था। इनमें खास तौर पर स्मार्ट सरकारी स्कूल और सिविल अस्पतालों को स्मार्ट बनाने की बात है।

बिट्टू का वादा, जीतने के बाद सभी गांव होंगे स्मार्ट

सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने प्रचार के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की सरकार ने ही पंजाब में विकास नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सत्ता बनने वाली है और जीतने के बाद वह केंद्र से गांव के लिए काफी फंड लेकर आएंगे, ताकि हर एक गांव को स्मार्ट बनाया जा सके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.