राधिका कपूर, लुधियाना। टीवी कलाकार अभिनव शुक्ला से इन दिनों कौन परिचित नहीं हैं। लुधियाना का यह चर्चित चेहरा जहां रिएलिटी शो बिग बास-14 में भी भाग ले चुका है, वहीं इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में है। लुधियाना के अभिनव शुक्ला इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा बन रहे हैं जिसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाऊन में हो रही है।

खतरों का खिलाड़ी-11 इसी माह 17 जुलाई से प्रसारित होगा। इसकी आधी से ज्यादा शूटिंग हो भी चुकी है। लुधियाना के अभिनव शुक्ला को इस ने शो में हिस्सा लेने के लिए फैंस की ओर से सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भी भेजी दी जा रही हैं। टीवी कलाकार अभिनव शुक्ला के फैन फालोविंग का अंदाजा इसी साल बिग बास-14 के रिएलिटी शो में ही देखने को मिल गया था, जब उनके शो से बाहर होने पर फैंस को बुरा लगा था।

म्यूजिक एलबम के चलते पंजाब में है अभिनव

अभिनव शुक्ला इन दिनों एक म्यूजिक एलबम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग पंजाब में ही चल रही है। अभी कुछ दिन शूटिंग और चलनी है जिसके चलते वह पंजाब ही रहेंगे। म्यूजिक एलबम के बीच उन्हें जैसे ही ब्रेक मिली तो वह पत्नी रूबीना दिलैक के साथ लुधियाना शहर भी पहुंचे। जहां वह बीआरएस नगर में रह रहे अभिभावकों पिता डा. केके शुक्ला एवं मां राधा शुक्ला से मिले।

लुधियाना में उनकी विजिट बिल्कुल ही सीक्रेट रही है। कुछ समय के लिए वह घर तो गए, लेकिन ठहरे वह होटल में ही, ताकि किसी को इसकी भनक न लग सके। बता दें, इससे पहले पत्नी रूबीना दिलैक के बिग बास-14 जीतने के बाद अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक दोनों ही मार्च माह में लुधियाना आए थे, जहां एक रात वह घर पर भी रूके थे और दीप नगर रह रहे नाना से भी मिले थे। हालांकि पंजाब विजिट का अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी जिक्र किया है।

Edited By: Kamlesh Bhatt