लुधियाना, जेएनएन। बिग बॉस फेम आसिम रियाज जब रैंप पर पहुंचे तो वहां मौजूद हर शख्स उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आया। इतना ही नहीं पहली पंक्ति में खड़े उनके प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने को भी तत्पर नजर आए। मौका था होटल रेडीसन ब्लू में आयोजित लाइफ स्टाइल आइकोनिक अवार्ड 2020 का।

शो के अंत में पहुंचे आसिम रियाज ने रैंप पर ड्रेस डिजाइनर सुमित ग्रेवाल के मेन्स कलेक्शन पहनकर शो को अपने नाम कर लिया। हर कोई शोर मचाकर उनका उत्साहवर्धन करता रहा। हालांकि आसिम ने मीडिया से दूरी बनाए रखी, लेकिन शो में आकर्षण का केंद्र रहे। शो में स्पेशल गेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा रहीं। इस दौरान मॉडल्स ने विभिन्न फैशन डिजाइनर के डिजाइन किए गए परिधानों को पहनकर रैंप वॉक में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे। यह शो अर्जुन प्रोडक्शन की ओर से आयोजित किया गया। शो के दौरान फैशन में रैंप वॉक हुआ। इस मौके पर अलग-अलग क्षेत्रों के अचीवर शामिल हुए।

गिप्पी ग्रेवाल के साथ काम करने में मजा आया

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा।

बॉलीवुड स्टार तान्हा जी की अदाकारा नेहा शर्मा ने बताया कि पंजाबी फिल्म इक संधू होंदा सी करने के बाद पंजाब में आकर खुशी हुई है। उन्होंने कहा कि गिप्पी ग्रेवाल शानदार रॉक स्टार हैं। उनके साथ काम करने का बहुत मजा आया। अगली पंजाबी फिल्मों के संबंध में नेहा ने कहा कि 2-3 फिल्में लाइन में हैं। अभी उसके संबंध में कुछ कह नहीं सकती पर सबकुछ ठीक ठाक रहा तो अगली पंजाबी फिल्म जल्द होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Satpaul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!