Move to Jagran APP

Farmers Bharat Bandh: भारत बंद पर लुधियाना में बसों का आवागमन रहेगा ठप, ट्रेनों का परिचालन जारी

Bharat Bandh Alert भारत बंद का राेडवेज कर्मचारियाें ने भी समर्थन किया है। कॉन्ट्रैक्ट बस यूनियन के प्रवक्ता शमशेर सिंह सग्गू ने कहा कि 27 सितंबर को किसानों का देशभर में बंद है इसलिए बस यूनियन किसानों का समर्थन करते हुए बसों का आवागमन बंद रखेगी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 12:40 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 02:56 PM (IST)
Farmers Bharat Bandh: भारत बंद पर लुधियाना में बसों का आवागमन रहेगा ठप, ट्रेनों का परिचालन जारी
भारत बंद का राेडवेज कर्मचारियाें ने भी समर्थन किया है। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Bharat Bandh Alert: किसानाें के भारत बंद का असर लुधियाना में भी देखने काे मिलेगा। बस यूनियन ने घोषणा की है कि किसानों के समर्थन में बसों का आवागमन ठप रहेगा। परिवहन विभाग के कर्मचारियाें का कहना है कि वह किसानों के साथ हैं।

loksabha election banner

कॉन्ट्रैक्ट बस यूनियन के प्रवक्ता शमशेर सिंह सग्गू ने कहा कि 27 सितंबर को किसानों का देशभर में बंद है इसलिए बस यूनियन किसानों का समर्थन करते हुए बसों का आवागमन बंद रखेगी। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में पूरे प्रदेश में पंजाब रोडवेज व सरकारी भी बसे हैं सभी बंद रहेगी। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि किसानाें के बंद काे प्राइवेट बस संचालकाें ने समर्थन दिया है। 

रेलवे की सुरक्षा के लिए आरपीएफ और जीआरपी तत्पर

लुधियाना रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के जवान चौकसी बरतते हुए। (जागरण)

वहीं ट्रेनों के परिचालन के बारे में लुधियाना रेलवे स्टेशन पर डायरेक्टर तरुण कुमार ने कहा कि ट्रेनों का परिचालन जारी है। विभाग की ओर से ऐसा कोई निर्देश नहीं है कि परिचालन बंद होगा। उन्होंने कहा कि यात्री और रेलवे की सुरक्षा के लिए आरपीएफ और जीआरपी तत्पर है। बंद को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लुधियाना रेलवे स्टेशन या आसपास में किसानों की सभा के बारे में उन्हें सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें-Bharat Bandh Alert : लुधियाना के कई उद्याेग कल रहेंगे बंद, रविवार को वर्कराें काे काम पर बुलाया

आरपीएफ की टीम लगातार बरत रही चौकसी

यात्री और रेलवे की सुरक्षा के बारे में आरपीएफ के पोस्ट कमांडर अनिल कुमार से बात करने पर उन्होंने कहा कि आरपीएफ की टीम लगातार चौकसी बरत रही है और ड्यूटी पर तैनात है। वहीं जीआरपी के जवान रेलवे स्टेशन पर गश्त लगा रहे है। लुधियाना रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहेगी।

यह भी पढ़ें-Bharat Bandh Alert: लुधियाना में 11 जगहों पर रहेगा चक्का जाम, निजी शिक्षण संस्थान भी रहेंगे बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.