Move to Jagran APP

कैश वैन को लूटने का मामला: गैंगस्टर जग्गू प्रोडक्शन वारंट पर, जल्द सुलझ सकती है गुत्थी

13 जुलाई 2015 को दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में छह लुटेरो की ओर से एटीएम से पैसे डालने जा रही गाड़ी को रोक 1.63 करोड़ लूटने का मामला पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है।

By Edited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 07:30 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 11:16 AM (IST)
कैश वैन को लूटने का मामला: गैंगस्टर जग्गू प्रोडक्शन वारंट पर, जल्द सुलझ सकती है गुत्थी
कैश वैन को लूटने का मामला: गैंगस्टर जग्गू प्रोडक्शन वारंट पर, जल्द सुलझ सकती है गुत्थी

जेएनएन, जगराओं। लुधियाना-फिरोजपुर रोड किली चाहलां के नजदीक 13 जुलाई 2015 को दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में वर्दीधारी छह लुटेरो की ओर से नाकाबंदी कर सिक्योरिट्रेंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसआइपीएल) की वैन, जोकि लुधियाना स्थित बस्ती जोधेवाल में एक्सिस बैंक की ब्रांच से नकदी लेकर जगराओं, अबोहर और फिरोजपुर के एटीएम से पैसे डालने जा रही थी, को रोक पिस्तौल के बल पर 1 करोड़ 63 लाख 50 हजार रुपये लूटने का मामला अब तक पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस जिला लुधियाना देहात के तीन एसएसपी नाकाम हो कर चले गए और अब एसएसपी व¨रदर सिंह बराड़ इस गुत्थी को हल करने के नजदीक पहुंचने की चर्चा है।

prime article banner

मामले में पुलिस ने कैश वैन डकैती के संबंध में दर्ज एफआइआर में गैंगस्टर जसदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया निवासी गांव भगवानपुर, बटाला को नामजद कर लिया है और पुलिस पूछताछ के लिए रोपड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। उसे अदालत में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। सीआइए स्टाफ के प्रभारी लखवीर सिंह ने कहा कि पुलिस को कैश वैन डकैती के संबंध में सुराग मिले थे, जिसमें गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का नाम सामने आया था।

जसदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया नामी गैंगस्टर है। इसके खिलाफ 24 के करीब विभिन्न मामले दर्ज है। जिनमें कत्ल के भी कई मामले दर्ज है। यह दो बार पुलिस की हिरासत से भाग चुका है और इसने खुद मजीठा पुलिस के आगे आत्मसमपर्ण कर दिया था। अब यह रोपड जेल में नजरबंद था। क्षेत्र की अब तक की सबसे बड़ी डकैती के मामले में पुलिस ने वैन के ड्राइवर राम आसरा सिंह पुत्र सुरजीत सिंह, निवासी शंकर थाना डेहलों (लुधियाना) के बयान पर डकैती करने वाले अज्ञात छह लोगों और सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी नंबर पीबी-06-7689 के खिलाफ थाना सदर जगराओं में मामला दर्ज किया। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लोग कहां से इस वैन के पीछे लगे थे। इस संबध में कैश वैन के ड्राइवर राम आसरा सिंह, कैशियर भानू प्रताप सिंह, लोडल दविंदर सिंह, गार्ड मनजीत सिंह और भरपूर सिंह आदि को पुलिस पार्टी लूट के स्थान पर भी लेकर गई, ताकि किसी तरह का कोई सुराग हासिल किया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK