लुधियाना, जेएनएन। चंडीगढ़ रोड स्थित ड्राइविंग टेस्ट सेंटर में दलालों की एंट्री पर बैन लगा दिया गया। अब दलाल सेंटर के गेट से प्रवेश ही नहीं कर पाएंगे। एसडीएम पूर्वी अमरजीत सिंह बैंस ने गेट पर साफ लिख दिया कि सेंटर के अंदर दलालों के प्रवेश पर प्रतिबंध है और उन्होंने वहां पर एक सुरक्षा कर्मी भी तैनात कर दिया है।

सेंटर के अंदर अब सिर्फ आवेदक अपने दस्तावेज दिखाकर एंट्री कर सकेगा। एसडीएम की इस कवायद से दलालों में हड़कंप मच गया है। ड्राइविंग टेस्ट सेंटरों में भ्रष्टाचार और दलालों का बोलबाला किसी से छिपा नहीं है। लोग रोजाना अपनी बारी का इंतजार करते रहते हैं और दलाल जाकर काम करवा लेते हैं। इससे काफी बार दलालों व आवेदकों में तू-तू मैं-मैं भी हो चुकी है। इस बारे में लोग कई बार एसडीएम को शिकायत कर चुके थे।

वीरवार को एसडीएम ने सेंटर के गेट पर लिखकर चिपका दिया कि दलाल सेंटर के अंदर न आएं। उन्होंने वहां पर एक सुरक्षा कर्मी भी तैनात कर दिया जो कि सिर्फ आवेदकों को ही अंदर आने देगा। एसडीएम ने बताया कि सेंटर में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए यह कदम उठाए गए हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से ड्राइविंग टेस्ट सेंटर में दलालों की ओर से काम करवाए जाने की काफी शिकायतें मिल रही थीं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!