जगराओं, जेएनएन। ग्राम पंचायत जोधा की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश के आरोप में थाना जोधा में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसआइ देवेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राम पंचायत जोधा ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि अवतार सिंह और उसके लड़के गुरप्रीत सिंह तथा गोपाल सिंह निवासी गांव जोधा की पंचायत की शामलाट वाली जगह के नजदीक बलोवाल चौक पर कब्जा करने के इरादे से बार-बार अपनी भैंस और गाय बांध देते हैं और वहां पर पाइप और चादर लगाकर सामान रखकर कब्जा करने की कोशिश करते हैं।

पंचायत ने इन्हें ऐसा करने से रोका तो यह पंचायत सदस्यों के साथ गाली गलौज करते हैं और इस जमीन पर कब्जा करने की धमकी देते हैं। पंचायत की शिकायत के आधार पर अवतार सिंह और उसके पुत्र गुरप्रीत सिंह तथा गोपाल सिंह के खिलाफ थाना जोधा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ढाबे पर जाकर की मारपीट, दो पर केस

स्थानीय ईश्वर हलवाई चौक के नजदीक जीते के ढाबे पर कर्मचारी से मारपीट करने के आरोप में पिता-पुत्र के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एएसआइ धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि जगदीप सिंह निवासी न्यू गीता कॉलोनी ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि वह ईश्वर चौक के नजदीक जीते के ढाबे के बाहर थड़े पर बैठा हुआ था तो सामने वाले घर से नरेंद्र सिंह और उसके पिता स्वर्ण जीत सिंह ने उसके साथ मारपीट की।

जब वह उनसे बचने के लिए ढाबे के अंदर चला गया तो उन्होंने ढाबे के अंदर जाकर भी मारपीट की। जगदीप सिंह के बयान पर नरेंद्र सिंह उर्फ मिंटू और उसके पिता स्वर्ण जीत सिंह निवासी ईश्वर हलवाई चौक जगराओं के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!