Move to Jagran APP

Valentine Day पर केक लेकर ब्वॉयफ्रेंड के घर पहुंची लड़की, घरवालाें ने पीटा ताे ब्लेड से काटा अपना गला

लुधियाना में प्रेम का अजीब मामला सामने आया है। वेलेंटाइन डे पर केक लेकर युवक के घर पहुंची लड़की काे परिवारिक सदस्यों ने मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद उसने 112 पर कॉल कर पीसीआर दस्ते को मौके पर बुलाया।

By Edited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 10:54 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 03:34 PM (IST)
Valentine Day पर केक लेकर ब्वॉयफ्रेंड के घर पहुंची लड़की, घरवालाें ने पीटा ताे ब्लेड से काटा अपना गला
युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर के बाहर ब्लेड से गला रेता। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। वेलेंटाइन डे (Valentine Day) पर यहां खौफनाक वाक्या पेश आया है। एक लड़की केक लेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर पहुंची लेकिन लड़के के घरवालों को यह नागवार गुजरा। उन्होंने मारपीट की तो लड़की इसे सहन नहीं कर सकी और ब्वॉयफ्रेंड के घर के बाहर ही ब्लेड से अपना गला काट कर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि उसके स्वजन समय रहते सिविल अस्पताल ले गए, जिससे उसकी जान बच गई। लड़की के गले पर आधा दर्जन से अधिक टांके लगे हैं। अस्पताल में लड़की ने बताया कि वह बस स्टैंड के पीछे मनजीत नगर में रहतॉी है। उसकी उसी एरिया में रहने वाले एक लड़के से पिछले चार सालों से दोस्ती है।

loksabha election banner

युवक के घरवाले शादी के खिलाफ

बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते हैं। परंतु युवक के घरवाले इसके खिलाफ हैं। इसी कारण उक्त युवक घर से भागकर करीब नौ महीने तक रिश्तेदारों के यहां रुका। अब युवक पिछले छह माह से अपने घर पर ही रह रहा है। रविवार की सुबह उसने फोन पर घर मिलने के लिए बुलाया। जब वह केक लेकर घर पहुंची तो परिवारिक सदस्यों ने उससे मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद युवती ने 112 पर कॉल कर पीसीआर दस्ते को मौके पर बुलाया। पुलिस ने युवती को वहां से निकाल वापस घर भेजा।

यह भी पढ़ें - देह व्यापार के अड्डे पर छापामारी में चौंकाने वाला नजारा, बचने को छज्जे पर छिपा कपल, जालधर में वीडियो वायरल

मामले की शिकायत पुलिस के पास पहुंची

युवती ने मामले की शिकायत चौकी बस स्टैंड की पुलिस को दी है। रात करीब नौ बजे उक्त युवक के घर के बाहर पहुंचकर ब्लेड से अपना गला रेत लिया, जिसके कारण वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गई। इलाके के लोगों ने तुरंत युवती के परिवार के लोगो को सूचित किया। इस संबंध में चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज गुरचरणजीत सिंह ने बताया कि मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.