Move to Jagran APP

पत्नी का मकान अपने नाम कराने को लेकर किया हमला, बचाने आए अन्य व्यक्ति पर भी चाकू से वार

पत्नी के नाम मकान को अपने नाम करवाने की फिराक में पति ने ससुराल में घुस कर उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 03:13 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 03:13 PM (IST)
पत्नी का मकान अपने नाम कराने को लेकर किया हमला, बचाने आए अन्य व्यक्ति पर भी चाकू से वार
ससुराल में घुस कर पत्नी पर तेजधार हथियार से हमला किया।

लुधियाना, जेएनएन। पत्नी के नाम मकान को अपने नाम करवाने की फिराक में पति ने ससुराल में घुस कर उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। महिला को बचाने आए एक अन्य व्यक्ति पर भी उसने चाकू से वार किया। महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गया। थाना दरेसी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान माछीवाड़ा के गांव रत्तीपुर निवासी भीम सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने विश्वकर्मा कॉलोनी की गली नंबर 9 निवासी कमलजीत कौर की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसके माता-पिता ने अपना मकान कमलजीत के नाम पर करवा रखा है। आरोपित उसे वो मकान अपने नाम लिखवाने के लिए दवाब डालता था। जिसके चलते दोनों के बीच में लड़ाई झगड़ा होता। जिससे तंग आकर वो बिना तलाक दिए अपने बच्चों समेत मायके के उस मकान में रहने लगी। 15 सितंबर की दोपहर 2 बजे वो उसके घर आया। उसके हाथ में तेजधार हथियार था। आते ही उसने कमलजीत पर वार कर दिया। उस समय बस्ती मनी सिंह निवासी सनी नाम का युवक उसे कमेटी के पैसे देने के लिए अाया था। जब वो उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा तो आरोपित ने उस पर भी वार कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.