Move to Jagran APP

घर में घुसकर किया जानलेवा हमला, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

ग्यासपुरा के महादेव नगर निवासी संजय झा के घर में घुसकर आरोपित जानलेवा हमला कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 06:40 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 06:40 AM (IST)
घर में घुसकर किया जानलेवा हमला, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
घर में घुसकर किया जानलेवा हमला, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना : ग्यासपुरा के महादेव नगर निवासी संजय झा के घर में घुसकर आरोपित जानलेवा हमला कर रहे हैं। हालात ये है कि कंगनवाल पुलिस चौकी में शिकायत देने के बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है। यही कारण है कि आरोपित दो बार घर में घुसकर संजय के परिवार को जख्मी कर चुके हैं।

loksabha election banner

संजय ने बताया कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। एक दिन रास्ते में एक दिन कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और मारपीट की। विरोध करने पर आरोपित चार दिन पहले उनके घर आकर उन्हें डंडों से पीटकर गए। इसकी शिकायत कंगनवाल पुलिस से करने के बाद वे फिर से मंगलवार रात उनके घर में घुस गए और उसकी पत्नी, बेटी, बेटा और उसकी मां से मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया। उसके बाद आस-पड़ोस के लोग उनके घर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए ले गए। संजय ने कहा कि आरोपित लगातार धमकी भी दे रहे हैं कि कार्रवाई करवाने के लिए पुलिस के पास गए तो जान नहीं बचेगी।

पुलिस ने दिया रटा-रटाया जवाब

इस संबंध में जब कंगनवाल चौकी पुलिस से बात की गई तो उन्होंने रटा-रटाया जवाब दे दिया। जांच अधिकारी सतविदर सिंह का कहना है कि मामले की पड़ताल जारी है। जो भी आरोपित हैं, उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.