मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के फतेहगढ़ मोहल्ले में तीन एक्टिवा सवार युवकों ने एक युवक को तेजधार हथियारों से बुरी तरह से काट दिया। युवक को गंभीर हालत में डीएमसी में दाखिल करवाया गया है। यहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस युवक के खिलाफ नशा तस्करी, मारपीट और अवैध हथियार रखने के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने इरादा हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है।


जानकारी के अनुसार किला नौ निवासी शिवा भट्टी नामक बदमाश फील्डगंज एरिया की गली नंबर दो में खड़ा था। इसी दौरान एक्टिवा पर आए तीन युवकों में से दो ने उस पर तेजधार हथियारों से वार करने शुरू कर दिए। इनमें से दो ने एक्टिवा से उतरकर उस पर हमला किया जबकि तीसरा एक्टिवा स्टार्ट करके खड़ा रहा और वारदात के बाद उन्हें वहां से भगाकर ले गया। गंभीर घायल हालत में शिवा भट्टी को दयानंद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। यहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। देर रात पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए हैं।

लड़ाई झगड़े और अवैध हथियार रखने के मामले हैं दर्ज
शिवा भट्टी पिछले काफी समय दरेसी एरिया में अपना नाम बना चुका है। उसके खिलाफ 12 से अधिक मारपीट, नशा रखने और अवैध हथियार के मामले दर्ज हैं। उसे दो माह पहले ही थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ काबू किया था और वह जेल से एक सप्ताह पहले ही जमानत पर आया था। उसकी एरिया के कई युवकों के साथ दुश्मनी थी।

दो की शिनाख्त तलाश में जुटी पुलिस
शिवा भट्टी पर हमला करने वाले दो युवकों की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है। वह इसी एरिया के गुंडे बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश के लिए पुलिस ने पार्टियां बनाकर तलाश शुरू कर दी है। थाना डिवीजन नंबर चार के प्रभारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह के अनुसार शिवा भट्टी के ब्यान दर्ज किए गए हैं, हम हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे हैं।
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!