Move to Jagran APP

घर लौट रहीं आप विधायक सरबजीत कौर माणूके की गाड़ी रोकी, हमले की कोशिश Ludhiana News

मुल्लांपुर से चौकीमान के बीच हाईवे पर कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर हमले की कोशिश की। इस पर माणूके के ड्राइवर ने गाड़ी भगा ली।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 11:26 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 11:26 AM (IST)
घर लौट रहीं आप विधायक सरबजीत कौर माणूके की गाड़ी रोकी, हमले की कोशिश Ludhiana News
घर लौट रहीं आप विधायक सरबजीत कौर माणूके की गाड़ी रोकी, हमले की कोशिश Ludhiana News

जगराओं, जेएनएन। जगराओं से आम आदमी पार्टी की विधायक सरबजीत कौर माणूके व उनके पति प्रो. सुखविंदर सिंह पर शुक्रवार रात हाईवे पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

prime article banner

विधानसभा में आम आदमी पार्टी की उपनेता सरबजीत शुक्रवार रात करीब नौ बजे लुधियाना में टीवी चैनल की डिबेट में भाग लेकर गाड़ी में पति के साथ घर जा रही थीं। मुल्लांपुर से चौकीमान के बीच हाईवे पर कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर हमले की कोशिश की। इस पर माणूके के ड्राइवर ने गाड़ी भगा ली।

चौकीमान में उक्त लोगों ने गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे लगा दी और माणूके व उनके पति के साथ हाथापाई करने की कोशिश करने लगे। ड्राइवर गाड़ी भगा थाना चौकीमान ले गया। माणूके ने एसएसपी को हमलावरों की गाड़ी का नंबर नोट करवा दिया। एसएसपी संदीप गोयल ने कहा कि जांच जारी है।

पहले भी हो चुके हैं हमले

माणूके पर पहले भी हमले हो चुके हैं। माणूके ने विधानसभा स्पीकर राणा केपी को भी लिखित शिकायत भी की थी कि उनके व पति के फोन टैप किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.