Move to Jagran APP

लुधियाना में दोस्त के कहने पर व्यक्ति को लाकअप में बंद करने पड़ा भारी, एएसआइ सस्पेंड

पुलिस कमिश्नर ने मुलाजिमों को निर्देश दिए हैं कि धोखाधड़ी के मामले में किसी भी व्यक्ति को बिना जांच के हिरासत में नहीं रखा जा सकता। इकोनामिक विंग पहले ऐसे मामलों की जांच करता है।जांच के बाद यह कार्रवाई की गई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 08:02 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 08:02 AM (IST)
लुधियाना में दोस्त के कहने पर व्यक्ति को लाकअप में बंद करने पड़ा भारी, एएसआइ सस्पेंड
व्यक्ति को हिरासत में रखने वाले एएसआइ बलजीत सिंह सस्पेंड। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के थाना डिवीजन नंबर दो में एक व्यक्ति को हिरासत में रखने वाले एएसआइ बलजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं। इस मामले में एसएचओ की भूमिका भी जांच के घेरे में आ गई है। एएसआइ ने अपने दोस्त के कहने पर धोखाधड़ी के आरोप में पीड़ित को 31 दिसंबर की पूरी रात लाकअप में रखा था।

loksabha election banner

पुलिस कमिश्नर ने मुलाजिमों को निर्देश दिए हैं कि धोखाधड़ी के मामले में किसी भी व्यक्ति को बिना जांच के हिरासत में नहीं रखा जा सकता। इकोनामिक विंग पहले ऐसे मामलों की जांच करता है। एसीपी सेंट्रल वरयाम सिंह का कहना है कि इस मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल के पास की गई थी। जांच के बाद यह कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें-65 तोला सोना लेकर फरार

सराभा नगर स्थित दुकान से मरम्मत के लिए गहने लेकर गए दो कारीगर फरार हो गए। दुकान मालिक ने थाना पांच में शिकायत दी है। आरोपितों की पहचान सराफा बाजार निवासी विष्णु पदा अदक व अभिजीत के रूप में हुई। गुरुदेव नगर निवासी शरणजीत सिंह ने बताया कि उसका कुंदन ज्वेलर्स के नाम से सराभा नगर, मल्हार रोड पर शोरूम है। वह विष्णु व अभिजीत से नए व पुराने गहनों का काम करवाते थे। एक जनवरी को आरोपितों को 65 तोले सोने के गहने मरम्मत के लिए दिए थे। अब आरोपित उसे लेकर फरार हो गए हैं। आरोपित मूल रूप से हावड़ा के रहने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.