लुधियाना, जेएनएन। कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने अब शहर की समस्याओं पर फोकस करना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले ही आशु ने निगम अफसरों से शहर के अलग-अलग प्रोजेक्टों के बारे में जानकारी ली थी और अब शनिवार को आशु ने फिर से जोन डी में अफसरों के साथ बैठक की।

बैठक में आशु ने निगम कमिश्नर को सख्त हिदायतें दी हैं कि सोमवार से शहर की प्रमुख सड़कों की मरम्मत का काम शुरू किया जाए और एक सप्ताह के अंदर सभी बड़ी सड़कों को ठीक कर दिया जाए। इसके अलावा आशु ने कमिश्नर कंवलप्रीत कौर बराड़ को शहर की सफाई व्यवस्था को दुरस्त करने का आदेश भी दिया। आशु ने बीएंडआर ब्रांच व सेहत ब्रांच के अफसरों के साथ जोन डी में बैठक की।

आशु ने सेहत ब्रांच के अफसरों को हिदायत दी है कि एक सप्ताह के अंदर शहर की सभी सड़कों की सफाई की जाए और सेकेंडरी प्वाइंटों से रोजना दो बार कूड़ा उठाया जाए। बीएंडआर ब्रांच के अफसरों को कहा कि शहर की सड़कों की मरम्मत के अलावा वाटर रीचार्ज प्वाइंटों व सड़क जालियों को तुरंत साफ किया जाए। उन्होंने कहा कि वह अगले सप्ताह फिर से रिव्यू मीटिंग करेंगे और बैठक में दिए गए निर्देशों के बारे में रिपोर्ट लेंगे। बैठक में मेयर बलकार सिंह संधू भी मौजूद रहे।

बता दें कि शहर की सड़कों की हालत बेहद बदतर है। लोग लंबे समय से इसकी हालत सुधारने की मांग कर रहे हैं। पंरतु फंड की कमी के कारण यह सब अधर में लटका हुआ है। अब उठाए गए कदम से लोगों को कुछ राहत जरूर मिलेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!