जेएनएन, मोगा। मोगा में स्थानीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की जीत से उत्साहित पार्टी नेताओं ने अब विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल इसी योजना के तहत 21 मार्च को बाघापुराना में किसान महापंचायत रैली के साथ ही विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे।

शहर में आम आदमी पार्टी के 31 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए यह जानकारी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद भगवंत मान ने दी। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने सत्ता का दुरुपयोग किया है। इन सब चुनौतियों के बावजूद आम आदमी पार्टी ने हर निकाय क्षेत्र में अपने प्रत्याशियों को जिताया है।

यह भी पढ़ें: पंजाब की 4150 राइस मिलों पर बंदी का संकट, बारदाना खत्म, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्र को लिखा पत्र

मान ने कहा कि भले ही यह संख्या कांग्रेस की धक्केशाही के चलते कम रही है, लेकिन आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी की धक्केशाही का जबाव देकर जिस प्रकार से विजयी हुए हैं वह इस बात का संकेत है कि आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। लोगों ने आप के प्रति विश्वास जताया है। पार्टी पंजाब की जनता के विश्वास को कम नहीं होने देगी।

यह भी पढ़ें: पंजाब में फिर सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस ने बनाई खास रणनीति, '2022 के लिए कैप्टन' का नारा

मान ने कहा कि जिस प्रकार से स्थानीय निकाय चुनावों में आप के प्रत्याशी जीते हैं वह पंजाब में बदलाव का सीधा-सीधा संकेत है। यही वजह है सूबे में आम आदमी पार्टी एक मजबूत टीम तैयार कर रही है, जो विशेष रणनीति के तहत काम करेगी और सूूबे में अगली सरकार बनाएगी। भगवंत मान के साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: आर्थिक तंगी आई तो दो माह की बेटी को 40 हजार मेंं बेचने को तैयार हो गया लुधियाना का दंपती, ऐसे आया पकड़ में

समारोह में मोगा, जलालाबाद, फिरोजपुर, फरीदकोट, मुक्तसर, संगरूर सहित 31 विधानसभा क्षेत्र से करीब डेढ़ हजार की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने जहां कार्यकर्ताओं से 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल की किसान महापंचायत को सफल बनाने का आह्वान किया, वहीं उन्होंने निकाय चुनाव में जीते प्रत्याशियों को शाबाशी देकर उनमें उत्साह भरने का काम भी किया।

यह भी पढ़ें: हरियाणा सरकार शुरू करेगी अनूठी योजना, पीपीपी पोर्टल पर एक लाख परिवारों को तलाश कर होगा कौशल विकास

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप