Move to Jagran APP

लुधियाना में कार में नशीला पाउडर, देसी पिस्तौल व कारतूस ले जाता गिरफ्तार, क्रूज कार में ग्राहको को देने जा रहा था डिलीवरी

लुधियाना पुलिस ने कार में नशीले पाउडर की तस्करी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर जस्सियां रोड स्थित रेलवे लाइन के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू किया। पुलिस ने रिमांड में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 12:52 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 12:52 PM (IST)
लुधियाना में कार में नशीला पाउडर, देसी पिस्तौल व कारतूस ले जाता गिरफ्तार, क्रूज कार में ग्राहको को देने जा रहा था डिलीवरी
लुधियाना में कार में नशीले पाउडर की तस्करी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

जासं, लुधियाना। क्रूज कार में नशीले पाउडर की तस्करी करने वाले तस्कर को पुलिस की सीआईए-1 टीम ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस, कार तथा 800 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया गया। उसके खिलाफ थाना हैबोवाल में केस दर्ज करके शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान हैबोवाल के संत विहार निवासी रोमिश कुमार के रूप में हुई।

loksabha election banner

पुलिस को वीरवार दोपहर बाद गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित नशीले पाउडर की तस्करी का काम करता है। आज भी वो अपनी शेवरले क्रूज कार में सवार होकर अपने ग्राहकों को डिलीवरी देने के लिए जा रहा है। सूचना के आधार पर जस्सियां रोड स्थित रेलवे लाइन के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। उसकी कार की तलाशी के दौरान उक्त नशीला पाउडर, देसी पिस्तौल तथा कारतूस बरामद किए गए। गुरप्रीत सिंह ने कहा कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आरोपित वो नशीला पाउडर, पिस्तौल और कारतूस कहां से लेकर आया था। उसका पुराना रिकार्ड भी चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होेने की संभावना है।

रंजिश के चलते परिवार पर हमला, तीन घायल

लुधियाना : किल्ला मोहल्ला के इलाके में रंजिश के चलते एक परिवार पर दो दर्जन हथियारबंद युवकों ने हमला कर दिया। हमले में परिवार की बजुर्ग महिला व उसके बेटा बेटी घायल हो गए। जिन्हें तुरन्त सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां तीनो घायलों ने मेडिकल जांच करवा मामले की शिकायत थाना दरेसी की पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। किला मोहल्ला निवासी घायल दर्शना रानी ने बताया कि उनकी इलाके के रहने वाले एक परिवार के साथ पिछले काफी समय से पुरानी रंजिश चल रही है। वीरवार की दोपहर थाना दरेसी की पुलिस उसके घर पर पुहंची और उसके बच्चों को पकड़कर थाने में ले गई। देर शाम दर्शना रानी थाना दरेसी में बच्चो को मिलने गई, तो पीछे से करीब दो दर्जन लोगों ने हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.