Move to Jagran APP

आढ़ती की करतूत: कम बिल काटा, चेयरमैन ने पूछा तो दी गालियां, बाद में मांगी माफी

नई फल सब्जी मंडी में वीरवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक आढ़ती ने बिक्री कम दिखाते हुए बिल काटा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 06:20 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 06:20 AM (IST)
आढ़ती की करतूत: कम बिल काटा, चेयरमैन ने पूछा तो दी गालियां, बाद में मांगी माफी
आढ़ती की करतूत: कम बिल काटा, चेयरमैन ने पूछा तो दी गालियां, बाद में मांगी माफी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : नई फल सब्जी मंडी में वीरवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक आढ़ती ने बिक्री कम दिखाते हुए बिल काटा। इसकी जानकारी चेयरमैन दर्शनलाल लड्डू तक पहुंची तो वह मौके पर आए और आढ़ती को बिल की कापी दिखाने को कहा। सामान करीब 900 रुपये का बेचा गया जबकि बिल 400 रुपये का काटा गया। इस बात को लेकर आढ़ती और चेयरमैन में गाली-गलौच तक हो गई। चेयरमैन ने थाना बस्ती जोधेवाल में शिकायत देकर कार्रवाई के लिए कहा। शिकायत मिलने के बाद पुलिस पहुंची और आरोपित आढ़ती को थाने लेकर चली गई। आढ़ती पर यह भी आरोप है कि उसने 15 और 16 सितंबर का माल बिल बुक में चढ़ाया ही नहीं। इसको लेकर भी चेयरमैन ने आढ़ती की क्लास लगाई। इस संबंध में चेयरमैन दर्शनलाल ने कहा कि आढ़ती ने गलती मानी है। इस कारण पुलिस से शिकायत वापस ले ली गई है। वहीं आढ़ती एसोसिएशन ने कहा कि सभी आढ़ती लेखा-जोखा सही रखेंगे ताकि कोई दिक्कत न हो।

loksabha election banner

एसएसपी से मिलेगा गुरुद्वारा कमेटी का वफद

खन्ना : खन्ना के भट्टियां इलाके के माजरी में गुरुद्वारा रविदास जी की दुकानों के कब्जे को लेकर मामला एक बार फिर गरमा गया है। मंगलवार को कमेटी व इलाके के श्रद्धालुओं की एक बैठक प्रधान करम सिंह की अगुआई में हुई।

गुरुद्वारा कमेटी और वहां की दुकानों में बैठे किराएदारों के बीच तलखी के माहौल के चलते इस बैठक में विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में शिअद डेमोक्रेटिक के नेता संदीप सिंह रूपालों भी पहुंचे। रूपालों ने कहा कि ऐसे गंभीर मसले प्रशासन को सूझबूझ के साथ हल करने चाहिए। मामला केवल दुकानों के किराए का नहीं, बल्कि गुरुद्वारा साहिब की मर्यादा का भी है। इसे लेकर वे जल्द ही वफद के साथ एसएसपी खन्ना से भी मुलाकात करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.