जागरण संवाददाता, लुधियाना : दुगरी फेस 1 इलाके में 15 लाख की सुपारी लेकर आर्किटेक्ट की हत्या करने वाले दोनों आरोपितों को शनिवार थाना दुगरी की पुलिस ने अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस फिलहाल उन्हें गोलियां देने वाले की तलाश में फिरोजपुर निकल चुकी है। वहीं, डॉक्टरों के बोर्ड ने आर्किटेक्ट मनदीप के शव का पोस्टमार्टम किया जिसमें से चार गोलियां निकालकर पुलिस को सौंप दी। उधर, मुख्यारोपित बलविंदर सिंह की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

बता दें कि 11 अक्टूबर को दुगरी इलाके में आर्किटेक्ट मनदीप की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। अगले दिन पुलिस ने दो आरोपितों गुरविंदर और अमनपाल को गिरफ्तार किया जिन्होंने बलविंदर सिंह नाम के शख्स से जिसकी पत्नी के संबंध मनदीप से थे, आर्किटेक्ट को मारने की 15 लाख की सुपारी ली थी क्योंकि उसे शादी करवाने के लिए पैसों की जरूरत थी। शनिवार सुबह मनदीप के शव का डॉ. रिपुदमन, डॉ.दविंदर और डा. जीएस ग्रेवाल ने पोस्टमार्टम किया। इस दौरान उसके शरीर में से चार गोलियां निकाली। एक गोली दिल में, दो पीठ में और एक छाती में लगी थी। डाक्टरों ने चारों गोलियां निकालकर उसे डिब्बे में डाल पुलिस को सौंप दी।

फिरोजपुर पहुंची लुधियाना पुलिस

आरोपित गुरविंदर ने बताया था कि गोलियां उसने एक हजार में फिरोजपुर के एक शख्स से खरीदी थी। पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस की और उन्हें पकड़ने के लिए आरोपितों को लेकर फिरोजपुर निकल गए। सूत्रों की माने तो पुलिस ने गोलियां देने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को मिला दो दिन का रिमांड

पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया और रिमांड मांगा ताकि वो गोलियों के खोल बरामद और तीसरे आरोपित बलविंदर को गिरफ्तार कर सके। अदालत से उन्हें दो दिन का रिमांड मिल गया। पुलिस के मुताबिक उक्त गोलियों के खोल बलविंदर के पास है।

कोट्स

आरोपितों का दो दिन का रिमांड मिला है। उनसे गोलियों के खोल और बलविंदर के बारे में पूछताछ की जाएगी।

सु¨रदर लांबा, एडीसीपी

Posted By: Jagran