Move to Jagran APP

लुधियाना में नगर निगम के सभी कर्मचारियों के होंगे कोराेना टेस्ट, जोन डी से हुई शुरुआत

नगर निगम दफ्तरों में काम करने वाले कर्मचारी पब्लिक के संपर्क में रहते हैं। ऐसे में निगम कमिश्नर ने हिदायत दी है कि जिन कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट नहीं हुए हैं वे सभी टेस्ट करवा लें। निगम के जोन डी दफ्तर में मंगलवार को 37 कर्मियों ने सैंपल दिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 03:56 PM (IST)
लुधियाना में नगर निगम के सभी कर्मचारियों के होंगे कोराेना टेस्ट, जोन डी से हुई शुरुआत
मंगलवार को लुधियाना नगर निगम के जोन डी दफ्तर में 23 कर्मचारियों ने अपने सैंपल दिए।

लुधियाना, जेएनएन। नगर निगम दफ्तरों में कोरोना वायर संक्रमण पर लगाम कसने के लिए निगम कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल ने कोरोना टेस्टिंग शुरू करवा दी है। इसके तहत नगर निगम के चारों जोनों में काम करने वाले कर्मचारियों व अफसरों के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे। इसकी शुरुआत मंगलवार को जोन डी दफ्तर से की गई। यहां कोरोना टेस्टिंग के लिए कैंप लगाया गया, जिसमें 23 कर्मचारियों ने अपने सैंपल दिए।

loksabha election banner

नगर निगम दफ्तरों में काम करने कर्मचारी पब्लिक के संपर्क में रहते हैं। ऐसे में निगम कमिश्नर ने हिदायतें जारी की थी कि जिन कर्मचारियों और अफसरों के कोरोना टेस्ट नहीं हुए हैं, वे सभी टेस्ट करवा लें। इसके लिए सेहत विभाग ने मंगलवार को दो टीमें जोन डी में भेजी हैं। जोन डी में ज्यादातर कर्मचारियों के पहले कोरोना टेस्ट हो चुके थे क्योंकि इससे पहले जोनल कमिश्नर कुलप्रीत सिंह व कमिश्नर दफ्तर के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आए थे। उस समय काफी कर्मचारियों के टेस्ट हो गए थे। इसके अलावा राशन बांटने में भी निगम कर्मियों की ड्यूटी लगी थी, उस वक्त भी काफी कर्मचारियों के टेस्ट किए गए थे। मंगलवार को 23 कर्मचारियों ने सैंपल दिए। नगर

निगम में मंगलवार को प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने के लिए लाइन लगी थी तो जोनल कमिश्नर कुलप्रीत सिंह ने लोगों से आग्रह किया कि वह भी अपना कोरोना टेस्ट करवा सकते हैं लेकिन किसी ने भी सैंपल नहीं दिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.