Move to Jagran APP

अकाली-भाजपा के पार्षद बोले, विकास कार्यों में किया जा रहा भेदभाव Ludhiana News

अकाली व भाजपा के पार्षदों का कहना है कि वे पिछले करीब पांच साल से उस समस्या के हल को लेकर आवाज उठा रहे हैं लेकिन कौंसिल अधिकारियों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा।

By Edited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 05:00 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 12:31 PM (IST)
अकाली-भाजपा के पार्षद बोले, विकास कार्यों में किया जा रहा भेदभाव Ludhiana News
अकाली-भाजपा के पार्षद बोले, विकास कार्यों में किया जा रहा भेदभाव Ludhiana News

खन्ना, जेएनएन। शहर के वार्ड 13 और 14 के अधीन आने वाले मोहल्ला गुरु नानक नगर की सीवरेज समस्या को लेकर चल रहे विवाद के बाद अब इस मुद्दे को लेकर खन्ना के अकाली-भाजपा पार्षदों में एकजुट दिखाई दे रहे हैं। पार्षदों ने संयुक्त बैठक वार्ड 14 से भाजपा पार्षद सुधीर सोनू के कार्यालय में की। इसमें शहर में रुके अन्य विकास कार्यो पर भी विचार के बाद उसके लिए भी आंदोलन करने का फैसला किया गया।

loksabha election banner

बैठक के बाद पार्षदों ने कहा कि मौजूदा समय में नगर कौंसिल खन्ना के विकास कार्य ठप हैं। जो काम हो भी रहे हैं, उनमें भेदभाव किया जा रहा है। इसका मुख्य कारण नगर कौंसिल पर अफसरशाही का हावी होना तथा कांग्रेस की गुटबाजी है। उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस पार्षदों का ही एक गुट नगर कौंसिल के विकास कार्यों की शिकायतें कर रहा है। इसका खामियाजा पूरे शहर को भुगतना पड़ रहा है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब खन्ना शहर में विकास कार्य ठप हो जाएंगे।

पार्षदों ने कहा कि वार्ड 13 और 14 के गुरु गोबिंद सिंह नगर की मेन रोड, गली नंबर 5 से 10 इंद्र मेमोरियल स्कूल के इर्द-गिर्द तथा गुरु नानक नगर की गली नंबर दो में सीवरेज की निकासी नहीं होने से लोग परेशान हैं। पार्षद सोनू ने कहा कि वे पिछले करीब पांच साल से उस समस्या के हल को लेकर आवाज उठा रहे हैं, लेकिन कौंसिल अधिकारियों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा।

बैठक में भाजपा पार्षद संजीव धमीजा, अकाली पार्षद इकबाल सिंह चन्नी, पार्षद राजिंदर सिंह जीत, भाजपा पार्षद सर्वदीप सिंह कालीराव, अकाली पार्षद प्रताप सिंह ज्योति, अकाली पार्षद पति यादविंदर सिंह यादू, भाजपा पार्षद जजिंदर देवगन, भाजपा पार्षद कविता गुप्ता, भाजपा पार्षद सुधीर सोनू, अकाली पार्षद पति हरजीत सिंह भाटिया शामिल हुए।

11 दिसंबर को सीवरेज बोर्ड का फूंका जाएगा पुतला

पार्षदों ने कहा कि 11 दिसंबर तक सीवरेज की समस्या का हल नहीं हुआ तो अकाली-भाजपा पार्षद 11 दिसंबर को लोगों को साथ लेकर नगर कौंसिल पहुंचेंगे। फिर हलका विधायक गुरकीरत सिंह कोटली के साथ कौंसिल अधिकारियों, पंजाब सरकार तथा सीवरेज बोर्ड के पुतले फूंकेंगे। पार्षदों ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो अमलोह रोड को जाम करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.