लुधियाना, जेएनएन। नगर निगम और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद शहर की सड़कें ट्रैफिक के लिए तो खुली हो गईं लेकिन रेहड़ी वालों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। शनिवार को रेहडी वाले कांग्रेस के पूर्व जिला प्रधान जगमोहन शर्मा के साथ मेयर दरबार में पहुंच गए। उन्होंने मेयर से मांग की है कि उन्हें रेहड़ी लगाने की अनुमति दी जाए ताकि वह अपने परिवार का पालन-पोषण कर सकें।

इस पर मेयर बलकार सिंह संधू ने रेहड़ी वालों को साफ कर दिया कि निगम व पुलिस ने जिन 12 सड़कों को चिह्नित किया है उन पर किसी को रेहड़ी लगाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मेयर ने कहा कि उसके आसपास जो प्रस्तावित वेंडर जोन हैं, फिलहाल वहां पर रेहड़ी लगा लें। उन्हें वहां पर निगम की तरफ से नहीं रोका जाएगा। मेयर ने आश्वासन दिया है कि वेंडर जोन के प्रोजेक्ट पर तेजी से काम किया जा रहा है। सरकार की तरफ से जल्दी ही इस पर फैसला लिया जाएगा।

-------------------------------------

अतिक्रमण से रोड जाम करने वाले तीन गिरफ्तार

रोड पर कब्जा करके आवाजाही को प्रभावित करने के आरोप में थाना डिवीजन एक कोतवाली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पहली घटना में पुलिस ने घंटा घर के पास एक्सिज बैंक के बाहर टाटा सुपर गाड़ी खड़ी करके पानी की सप्लाई कर रहे ड्राइवर को गिरफ्तार किया। एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गुरु नानक नगर निवासी अरुण कुमार के रूप में हुई। दूसरी घटना में पुलिस ने चौड़ा बाजार से साबुन बाजार रोड पर दुकान के बाहर डमी खड़ा कर उन पर कपड़े लगा कर रोड जाम करने वाले दुकानदार को गिरफ्तार किया। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हैबोवाल के रघुवीर पार्क निवासी सुशील के रूप में हुई। तीसरी घटना में पुलिस ने चौड़ा बाजार-साबुन बाजार रोड पर दुकान के बाहर मूर्तियां रख कर रोड जाम करने के आरोप में दुकानदार को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान समराला चौक के गुरु अर्जुन देव नगर निवासी अमनदीप ङ्क्षसह के रूप में हुई।

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!