मोगा, जेएनएन। बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद समाजसेवी कार्यों के लिए पूरे देश में जाने जाते हैं। मोगा की एक वर्कशाॅप में काम करते बैल्डर विजय ने सपने में भी नहीं साेचा था कि एक ईमेल करने से उसकी पत्नी के इलाझ का खर्चा साेनू सूद उठा लेंगे। विजय ने सोनू सूद को ई-मेल कर पत्नी के कोरोना मरीज होने की जानकारी दी थी। विजय ने सोनू सूद को बताया कि काम नहीं होने के चलते पत्नी का इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं है। विजय की तरफ से की ई-मेल पर तुरंत कदम उठाते हुए सोनू सूद ने मुंबई में मोगा के रहने वाले डा.बाॅबी कंडा को मदद करने के लिए कहा। डा.बाॅबी समाज सेवी टीम के सदस्य भी हैं।

डा. बाॅबी ने अपने छोटे भाई भूपेंद्र कंडा को सोनू सूद की ओर से भेजी गई राशि उक्त महिला तक पहुंचाने को कहा। शनिवार को भूपेंद्र कंडा ने कोरोना मरीज के पति विजय कुमार को डा. संजीव मित्तल की हाजिरी में कहा कि उसका दवाइयों का सारा खर्चा जो करीब एक लाख से ऊपर बनेगा जिसे सोनू सूद खुद उठाएंगे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lockdown: लुधियाना में अब तक 40 होटल व रेस्टोरेंट बंद, होम डिलिवरी के लिए मांगी 9 बजे तक की राहत

 सोनू सूद ने फोन पर डा. मित्तल से की बात

सोनू सूद ने फोन पर मरीज के पति की हाजिरी में डा. मित्तल को महिला के इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने के लिए कहा। इस दौरान डा. संजीव मित्तल ने कहा कि वह मरीज से किसी भी कोई भी पैसा नहीं लेंगे तथा अस्पताल में दाखिल रहने तक का कुछ भी खर्च नहीं लिया जाएगा। कोरोना पीड़ित महिला के पति विजय कुमार ने सोनू सूद व डा. संजीव मित्तल का धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: पंजाब में काेराेना संकट में 90 से 300 रुपये तक बिक रहा एन-95 मास्क, रिटेलर कूट रहे चांदी

यह भी पढ़ें-लुधियाना में 18 से अधिक उम्र के लोगों के लिए आज पहुंचेगी साढ़े 16 हजार वैक्सीन की डोज, गाइडलाइंस का इंतजार

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: Vipin Kumar