लुधियाना, जेएनएन। बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने भी विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए रेत से भरे दो ट्रैक्टर ट्राली व एक टिप्पर को कब्जे में लिया। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो लोग फरार हो गए। थाना कुंमकला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव मंड चौता में की नाकाबंदी के दौरान रेत से भरे ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में लिए हैं। जबकि पुलिस की नाकाबंदी को देख ट्रैक्टरों को चला रहे दो लोग उतरकर फरार होने में सफल हो गए।

पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान गांव मंड चोंता निवासी जग्गा खान और मनजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित सतलुज दरिया से रेत चोरी करके अपने ट्रैक्टर ट्राली पर लोड करके बेचने के लिए शहर की ओर जा रहे हैं। आरोपितों की पहचान गांव सीलो निवासी हिरण खान व गांव जबा माजरा निवासी अमरीक सिंह के रूप में हुई।

फैक्ट्री की ग्रिल काट लाखों का सामान चोरी

लुधियाना। फोकल प्वाइंट फेस 7 में स्थित एक फैक्ट्री की ग्रिल काटकर घुसे चोरों ने अंदर से लाखों रुपये की चोरी कर ली। घटना का तब पता चला जब फैक्ट्री में काम करने वाले स्टाफ ने टूटी ग्रिल देख कर मालिक को फोन कर सूचना दी। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हवलदार जसविंदर पाल ने बताया कि उक्त केस किदवई नगर निवासी राजीव गोयल की शिकायत पर दर्ज किया गया।

पुलिस में दिए अपने बयान में राजीव गोयल ने बताया कि वह फोकल प्वाइंट फेज 7 में महाजन स्टील के नाम से फैक्ट्री चलाते हैं। 23 जनवरी की शाम छुट्टी के बाद वह फैक्ट्री लाक करके अपने घर चले गए। 25 जनवरी की मध्य रात्रि 1:30 बजे उनके वर्कर शैलेश ने फोन करके बताया कि फैक्टरी के निकल प्लांट वाले दरवाजे की ग्रिल कटी हुई है। चेक करने पर पता चला के फैक्ट्री में घुसे चोर लाखों रुपे का सामान चोरी करके फरार हो गए हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021