लुधियाना, जेएनएन। महानगर में पुलिस ने विभिन्न जगहों पर विशेष नाकाबंदी कर अवैध शराब की तस्करी करने वाले 14 तस्करों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सभी तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार तस्करों की तलाश शुरू कर दी है। थाना बस्ती जोधेवाल विशाल कॉलोनी इलाके में नाकाबंदी कर यहीं के रहने वाले जोती सरूप को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से नौ बोतलें अवैध शराब बरामद कीं। 

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने सिविल अस्पताल के नजदीक नाकाबंदी कर आरोपित मनजीत नगर के रहने वाले बिक्रम सिंह को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 14 शराब की बोतलें मिली हैं। थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने शिंगार सिनेमा रोड पर नाकाबंदी कर जमालपुर के रहने वाले गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर 10 अवैध शराब की बोतलें बरामद की हैं। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने बाजवा नगर इलाके में नाकाबंदी कर आरोपित घाटी मोहल्ला के शिवम बाली की एक्टिवा की तलाशी ली, तो वह मौके से भाग गया। पुलिस ने उसकी एक्टिवा से 24 बोतलें शराब बरामद कीं। 

थाना डेहलों पुलिस ने संगोवाल इलाके में नाकाबंदी कर गांव संगोवाल के राजविंदर सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से 20 अवैध शराब की बोतलें बरामद कीं। उधर, थाना सदर पुलिस ने गांव कालख में स्थित एक शराब तस्कर के घर पर छापेमारी की। इस दौरान आरोपित तस्कर मनप्रीत सिंह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तलाशी के दौरान वहां से 11 अवैध शराब की बोतलें बरामद की। 

थाना दुगरी पुलिस ने गांव जवद्दी इलाके में नाकाबंदी कर गोबिंद नगर के अमित कुमार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 अवैध शराब की बोतलें बरामद कीं। एंटी नारकोटिक सेल पुलिस ने गांव जवद्दी इलाके में नाकाबंदी कर जवद्दी कलां के इसकर्ण सिंह को गिरफ्तार कर 15 अवैध शराब की बोतलें बरामद कीं। थाना साहनेवाल पुलिस ने ग्यासपुरा इलाके में नाकाबंदी कर शराब तस्कर परमिंदर सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से 12 अवैध शराब की बोतलें बरामद कीं। 

थाना शिमलापुरी पुलिस ने डाबा रोड पर गश्त के दौरान जनता नगर के गुरप्रीत सिंह को अवैध शराब बेचते पकड़ने की कोशिश की, परंतु वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से दो अवैध शराब की बोतलें बरामद कीं। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने बसंत इंडस्ट्री इलाके में नाकाबंदी कर आरोपित प्रताप नगर के राकेश कुमार को गिरफ्तार कर 12 बोतलें शराब बरामद कीं। वहीं, थाना डाबा पुलिस ने महा सिंह नगर इलाके में नाकाबंदी कर शराब तस्कर अजैब सिंह को गिरफ्तार कर 12 बोतलें शराब बरामद की। थाना सराभा नगर पुलिस ने वेरका कट के नजदीक नाकाबंदी कर बाड़ेवाल के रहने वाले नैंथ सिंह को गिरफ्तार कर 20 बोतलें अवैध शराब बरामद कीं।

थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव बोकड़ डोगरा इलाके में नाकाबंदी कर गांव वहां के रमेश कुमार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 43 बोतलें बरामद कीं। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गोल मार्केट में नाकाबंदी कर मोहल्ला न्यू कुंदनपुरी के लखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर 11 बोतलें बरामद करीं। वहीं, थाना मेहरबान पुलिस ने गांव ससराली कॉलोनी इलाके में नाकाबंदी कर गांव बूथगढ़ के सर्बजीत सिंह को गिरफ्तार कर 24 बोतलें बरामद कीं। थाना मेहरबान ने बाजड़ा इलाके में नाकाबंदी कर गुज्जर कॉलोनी के सुरिंदर सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 बोतलें बरामद कीं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!