Move to Jagran APP

Poland में नौकरी का झांसा दे 4.17 लाख की ठगी करने का आरोपित गिरफ्तार Ludhiana News

पकड़े गए आरोपित की पहचान सिविल सिटी की नामदेव कॉलोनी निवासी गुरविंदर उर्फ मोहित शर्मा के रूप में हुई। उसके साथी की पुलिस तलाश कर रही है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 11:28 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 11:28 AM (IST)
Poland में नौकरी का झांसा दे 4.17 लाख की ठगी करने का आरोपित गिरफ्तार Ludhiana News
Poland में नौकरी का झांसा दे 4.17 लाख की ठगी करने का आरोपित गिरफ्तार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। विदेश भेजने का झांसा देकर 4.17 लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में नामजद हुए आरोपित को थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे बुधवार अदालत में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

एसएचओ रिचा रानी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित की पहचान सिविल सिटी की नामदेव कॉलोनी निवासी गुरविंदर उर्फ मोहित शर्मा के रूप में हुई। उसके साथी जस्सियां रोड के ज्वाला सिंह नगर निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ दीप तथा रमन की पुलिस को तलाश है।

पुलिस ने अमृतसर के जोड़ा फाटक स्थित जज नगर निवासी अभिनव सेठी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। उसके अनुसार उसने बीबीए कर रखी है। आरोपितों ने उसे पोलैंड में 1.20 लाख रुपये प्रति माह वेतन पर नौकरी का झांसा देकर 6 लाख रुपये में डील की थी। जिसमें उसने उक्त रकम आरोपितों को दे दी। मगर बाद में आरोपितों ने न तो उसे विदेश भेजा और न ही उसके रुपये लौटाए।

अमेरिका का वीजा लगाने के नाम ठगे 52 हजार

अमेरिका का वीजा लगवाने और पासपोर्ट रिन्यू कराने के नाम पर 52 हजार रुपये ठगने के आरोप में थाना   डिवीजन नंबर आठ पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान घुमार मंडी के सूर्या कांप्लेक्स स्थित सीएस कंसल्टेंट के मालिक गौरव कपूर के रूप में हुई। पुलिस ने हैबोवाल कलां के रणजोध पार्क निवासी कुलविंदर सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। कुलविंदर सिंह ने बताया कि मई 2019 से पहले आरोपित ने उसका अमेरिका का वीजा लगाने और पासपोर्ट रिन्यू कराने के नाम पर उक्त रकम ली थी। मगर न तो उसका काम कराया और न ही उसके रुपये लौटाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.