Move to Jagran APP

Accident in Ludhiana : लुधियाना में बेकाबू आटो रिक्शा की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार घायल

लुधियाना के दुगरी इलाके में बेकाबू हुए तेज रफ्तार आटो रिक्शा ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 06:51 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 06:51 AM (IST)
Accident in Ludhiana : लुधियाना में बेकाबू आटो रिक्शा की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार घायल
पुलिस ने आटो रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

लुधियाना, जेएनएन। महानगर के दुगरी इलाके में बेकाबू हुए तेज रफ्तार आटो रिक्शा ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब थाना दुगरी पुलिस ने आटो रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

prime article banner

सब इंस्पेक्टर राजनदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शिमलापुरी के कलगीधर रोड की गली नंबर 20 में रहने वाले सुरेंद्र प्रसाद के रूप में हुई। पुलिस ने धांधरां रोड की स्टार कॉलोनी में रहने वाले धन सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया कि 17 जनवरी की रात 10:00 बजे उनका 20 वर्षीय बेटा अंकित कुमार अपने स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर रिश्तेदारों के घर से अपने घर वापस आ रहा था।

दुगरी स्थित अवतार मार्केट में राणा ढाबे के सामने आटो चालक ने लापरवाही से उसके मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे के बाद आटो चालक मौके पर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने आटो का नंबर नोट करके पुलिस को दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त की। संदीप सिंह ने कहा राजन दीप ने कहा के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.