जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में मलेरकोटला रोड स्थित गोपालपुर इलाके में गलत तरीके से रोड पर चढ़ रहे ट्रक कंटेनर से कार टकरा रही। हादसे में कार सवार मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत मौके पर फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब थाना डेहलों पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ  केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एसआई जतिंदर कौर ने बताया कि मृतकों की पहचान गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी अमनदीप कौर तथा उसकी बेटी मवलीन कौर के रूप में हुई। जबकि घायल अमनदीप कौर का पति जसपाल सिंह तथा सास मनजीत कौर हैं।

पुलिस ने जसपाल सिंह की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 सितंबर को वो अपनी पत्नी, मां और बेटी समेत मलेरकोटला से लुधियाना आल्टाे कार में आ रहा था। जब वो गोपाल पुर दाना मंडी के पास पहुंचा। उसी दौरान बाई और से दो ट्रक कंटेनर नंबर एनएल 01एई-6489 तथा एनएल01एई 6490 बिना इंडीगेटर या हार्न दिए गलत तरीके से रोड पर चढ़े। उनकी पार्किंग लाइट्स भी बंद थीं। जिसके चलते उसकी कार पीछे वाले कंटेरन को टच करते हुए आगे वाले के पीछे जा घुसी। हादसे में उसकी पत्नी व बेटी की मौत हो गई। जबकि वो अौर उसकी मां गंभीर रूप से घायल हाे गए। जतिंदर कौर ने कहा कि आरोपितों के ट्रक नंबर के आधार पर उनका पता लगाया जा रहा है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस कर्मचारियों को चकमा देकर आरोपित पुलिस की गिरफ्त से हुआ फरार

आर्म्स एक्ट के अधीन फरीदकोट पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपित चकमा देकर फरार हो गया । थाना दाखा से एएसआई लखबीर सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ फरीदकोट में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया की एएसआई धर्म सिंह फरीदकोट द्वारा रवि सिंह उर्फ रवि गिल पर सितंबर 2021 में आर्म्स एक्ट के अधीन थाना फरीदकोट में मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसकी तफ्तीश के लिए रवि सिंह को साथ लेकर एएसआई धर्म सिंह ,एएसआई जगसीर सिंह फरीदकोट से खन्ना वाया मुल्लापुर को जा रहे थे। जब वह शुभम पैलेस मुलांपर पहुंचे तो आरोपित रवि सिंह ने पेशाब करने का बहाना किया। बारिश बहुत ज्यादा हो रही थी तो हमने गाड़ी रोक कर उसे पेशाब करने के लिए इजाजत दे दी। एएसआई धर्म सिंह ने आरोपित को हथकड़ी लगा रखी थी जो कि उसने अपने हाथ में पकड़ी हुई थी। पेशाब करते हुए आरोपी रवि सिंह ने एकदम से यह एएसआई धर्म सिंह को धक्का मार दिया और वह नीचे गिर गए। आरोपित की कलाई पतली होने के कारण वह हथकड़ी से अपना हाथ निकाल कर बाहर भाग गया। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस पार्टी ने कोशिश की लेकिन वह दरख़्तों और खेतों के बीच होता है फरार हो गया। इस संबंध में एएसआई धर्म सिंह फरीदकोट और रवि सिंह उर्फ रवि गिल निवासी लंबवाली जिला फरीदकोट के खिलाफ थाना दाखा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Vinay Kumar