Move to Jagran APP

'आस अहसास' रख रही पुलिस का ख्‍याल, Immune System मजबूत करने को सौंपी प्रोटीन डाइट

आस अहसास एनजीओ की ओर से डीसीपी सिमरत पाल सिंह ढींडसा की उपस्थिति में 10 हजार अंडे दूध केले और पनीर सौंपा है। अब शहर भर में तैनात कर्मचारियों में इसका वितरण करेगा।

By SatpaulEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 02:32 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 06:24 PM (IST)
'आस अहसास' रख रही पुलिस का ख्‍याल, Immune System मजबूत करने को सौंपी प्रोटीन डाइट
'आस अहसास' रख रही पुलिस का ख्‍याल, Immune System मजबूत करने को सौंपी प्रोटीन डाइट

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना वायरस के संकट के बीच 24 घंटे सड़कों पर तैनात होकर लोगों के बचाव के लिए काम कर रही पुलिस की हर कोई सराहना कर रहा है। बचाव कार्यों में जुटे लोगों की सलामती के लिए हर कोई दुआ मांग रहा है। इस कड़ी के तहत शहर की प्रमुख एनजीओ 'आस अहसास' की ओर से पुलिस के इम्यून सिस्टम को मजबूत करने के लिए डीसीपी सिमरत पाल सिंह ढींडसा के मार्गदर्शन में प्रोटीन डाइट मुहैया करवाइ्र है। ताकि दिनभर सड़को पर काम करने के दौरान उनका इम्यून सिस्टम मजबूत रहे। वे अपनी ड्यूटी के साथ खुद की सेहत सम्भाल कर सके।

loksabha election banner

'आस अहसास' एनजीओ की ओर से डीसीपी सिमरत पाल सिंह ढींडसा की उपस्थिति में 10 हजार अंडे, दूध, केले और पनीर सौंपा है। अब पुलिस प्रशासन शहर भर में तैनात कर्मचारियों में इसका वितरण करेगा। 'आस अहसास' की प्रेजिडेंट रुचि बाबा ने कहा कि जहां समाज के हर वर्ग के लिए सोशल ऑर्गेनाइजेशन सहायता देने के लिए प्रयास कर रही हैं। वहीं सबसे अहम ड्यूटी निभा रहे पुलिस प्रशासन के लिए हमारा यह कर्त्‍तव्‍य बनता है कि हम उनकी सेहत का भी ध्यान रखें। इसी को ध्यान में रखकर डीसीपी सिमरत पाल सिंह ढींडसा से वार्ता कर यह प्रयास किया गया है। आने वाले दिनों में भी आर्गेनाइजेशन की ओर से पंजाब पुलिस के हितों के लिए काम किया जाएगा।

इस दौरान डीसीपी सिमरत पाल सिंह ढींडसा ने कहा कि हम 'आस अहसास' के अति आभारी हैं। जिन्होंने हमारी पुलिस टीम के लिए योगदान दिया है। हम पूर्ण रूप से शहरवासियों के लिए वचनबद्ध हैं और अपनी टीम के सभी पुलिस कर्मचारियों को बेहतरीन सेवाओं के लिए सेल्यूट करता हूं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.