Move to Jagran APP

महंगी बिजली के मुद्दे ने जगराओं में पकड़ा तूल

कैप्टन सरकार की ओर से प्राइवेट बिजली घरों को बिना बिजली प्रयोग किए ही चार करोड़ रुपये जारी करने के बाद आम लोगों में रोष पाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 09:15 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 09:15 PM (IST)
महंगी बिजली के मुद्दे ने जगराओं में पकड़ा तूल
महंगी बिजली के मुद्दे ने जगराओं में पकड़ा तूल

जागरण संवाददाता, जगराओं

loksabha election banner

कैप्टन सरकार की ओर से प्राइवेट बिजली घरों को बिना बिजली प्रयोग किए ही चार करोड़ रुपये जारी करने के बाद आम लोगों में रोष पाया जा रहा है। इसी के तहत सोमवार को जगराओं में लोगों ने आम आदमी पार्टी की अगुआई इकट्ठा होकर बिजली के बिल जलाए। बिजली के बिल जलाने के अवसर आम आदमी पार्टी के प्रो सुखविदर सिंह सुखी ने कहा कि पंजाब सरकार का अकालियों से गठजोड़ सार्वजनिक हो गया है। अकालियों के चहेते प्राइवेट बिजली घरों को बिना बिजली प्रयोग ही करोड़ों रुपये पंजाब के खजाने में लुटाए जा रहे हैं। वहीं, आम नागरिक को महंगी बिजली देकर भारी भरकम बिजली के बिल का बोझ डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि महंगी बिजली के कारण लोग परेशान हैं और कैप्टन सरकार अमीर लोगों पर मेहरबान है। प्रो. सुखी ने कहा कि अब पंजाब के लोग जाग चुके है। पंजाब सरकार को महंगे बिजली समझौते रद्द करने के लिए मजबूर किया जाएगा। उन्होंने आम लोगों को अपील की कि सभी एक प्लेटफार्म पर इकट्ठे हों ताकि जो महंगी बिजली के विरोध में एक लहर चलाई जा सके। इस मौके पर हैप्पी लोहट, कुलवंत सिंह, रणजीत सिंह, कुलदीप सिंह, सवरणा सिंह, राजवंत सिंह, हरजीत सिंह, मंगल सिंह, शेर सिंह और दलजीत सिंह भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.