Move to Jagran APP

पंजाब में पोस्ट मैट्रिक स्काॅलरशिप गड़बड़ी के मामले में घिरे मंत्री धर्मसोत का विरोध, AAP ने बस्सी पठाना में दिखाए काले झंडे

पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले के मामले में घिरे पंजाब के मंत्री साधु सिंह धर्मसोत बस्सी पठानां में विरोध का सामना करना पड़ा। आप कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मंत्री को वहां से निकाला।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 01:37 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 03:11 PM (IST)
पंजाब में पोस्ट मैट्रिक स्काॅलरशिप गड़बड़ी के मामले में घिरे मंत्री धर्मसोत का विरोध, AAP ने बस्सी पठाना में दिखाए काले झंडे
मंत्री को काले झंडे दिखाते आप कार्यकर्ता। जागरण

फतेहगढ़ साहिब [धरमिंदर सिंह]। पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति में गड़बड़ी के चलते विवादों में घिरे कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत का विरोध तेज होने लगा है। शनिवार को बस्सी पठाना में एक पार्क का उद्घाटन करने पहुंचे धर्मसोत को आम आदमी पार्टी के नेताओं ने काली झंडियां दिखाई। पुलिस ने आप नेताओं का काफिला घेरते हुए सुरक्षा घेरे में मंत्री की गाड़ियों के काफिले को रवाना किया।

loksabha election banner

मंत्री धर्मसोत पार्क का उद्घाटन करने आये थे। वहीं, फतेहगढ़ साहिब में पहले ही उनका पुतला जलाने का रोष कार्यक्रम आप ने रखा हुआ था। इसी बीच आप नेताओं को मंत्री के आने की खबर मिली तो वे बस्सी पठानां पहुंच गए। एडवोकेट नरिंदर टिवाणा ने कहा कि धर्मसोत ने एससी-बीसी छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ किया है।

छात्रवृति में घपला करके लाखों स्टूडेंट्स की डिग्रियां रोक ली गईं। सीएम ने भी मंत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अब आने वाले 2022 के चुनाव में लोग इन्हें जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि मंत्री जहां भी जाएंगे उनका विरोध ऐसे ही करते हुए उनसे जवाब मांगा जाएगा। उधर, मंत्री ने कहा कि आप के पास कोई मुद्दा नहीं है, इस लिए कांग्रेस को बदनाम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-कोरोना इफेक्ट: पंजाब में मेडिकल कालेज के डाक्टरों की बिगड़ रही मानसिक सेहत, 67 फीसद में एंजाइटी

सिद्धू चंगा बंदा, लेकिन साडा कैप्टन अमरिंदर सिंह

इस दौरान बातचीत में मंत्री धर्मसोत ने नवजोत सिंह सिद्धू की तारीफ करते हुए कहा कि सिद्धू बढ़िया आदमी है। कांग्रेस मैन है और कांग्रेस में ही रहेगा, लेकिन उनके कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी हाईकमान ही हैं। अकाली दल और बसपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि उन्हें मुबारक हो। पता लग जाएगा कि कौन से भाव बिकती है। 

यह भी पढ़ें-फल विक्रेता काे थप्पड़ मारने का वीडियाे वायरल, पंजाब के तलवंडी साबो थाने के SHO व ASI सस्पेंड

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.