जागरण संवाददाता, लुधियाना। सेंट्रल विधानसभा हल्के के आप विधायक अशोक पराशर पप्पी एक्शन माेड में है। सेंट्रल हल्के से आम आदमी पार्टी के विधायक पप्पी सोमवार सुबह सिविल अस्पताल पहुंचे। करीब साढ़े बाहर बजे जब वह अस्पताल में दाखिल हुए तो सबसे पहले पार्किंग एरिया में पहुंचे। जहां वाहनों की पार्किंग को लेकर रेट लिस्ट नहीं लगे होने पर वे भड़क गए।

विधायक ने मौके पर मौजूद पार्किंग ठेकेदार और कर्मियों से पूछा कि रेट लिस्ट कहां लगाई है। जिस पर जवाब मिला कि रेट लिस्ट का बोर्ड नहीं लगा है, बोर्ड बनवाने के लिए दिया है। विधायक ने कहा कि बोर्ड कब बनने को दिया था। पिछली बार भी एक महीने पहले मैं जब आया था, तब भी रेट लिस्ट का बोर्ड नहीं था और यही बहाना किया गया था।

उन्होंने ठेकेदार और कर्मियो को चेतावनी दी आखिरी बार समझाकर जा रहा हूं, कल तक पार्किंग फीस की रेट लिस्ट का बोर्ड होना चाहिए। अगर नहीं हुआ तो पार्किंग का ठेका रद करने को लेकर कार्रवाई करवाएंगे। पप्पी ने कहा कि मरीजाें से अगर पंजाब सरकार द्वारा निर्धारित फीस से अधिक फीस वसूलने की शिकायत उन्हें मिली, तो किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। करीब 10 मिनट तक पार्किंग कर्मियों की क्लास लेने के बाद विधायक वहां से निकल गए।

सुविधा सेंटर का लिया जायजा

विधायक अशोक पराशर सुविधा सेंटर में पहुंचे हैं। जब वो वहां पहुंचे तो सुविधा सेंटर का गेट बंद था और लोग बाहर खड़े हुए थे। विद्यायक ने गेट खुलवाया और अंदर गए। वहां पहुंचे तो उन्हें पता लगा कि सेंटर के दो कर्मी बिना बताए सुबह से ही अपनी सीट से गायब थे। जिसमें सेंटर की इंचार्ज भी शामिल थी। स्टाफ ने बताया कि दोनो छुट्टी पर हैं। जिसके बाद विद्यायक ने पूछा कि छुट्टी को लेकर किससे परमिशन ली। तब स्टाफ खामोश हो गया। स्टाफ ने बताया कि हमें वाट्सएप्प पर मेसेज आया कि छुट्टी पर रहेंगे। इसके बाद विधायक ने कहा कि बिना मंजूरी छुट्टी पर गए दोनों कर्मियो के बारे में डीसी को बताया जाए और उन पर एक्शन लिया जाए।

शुक्रवार काे नगर निगम जोन ए कार्यालय में की थी रेड

गाैरतलब है कि नगर निगम जोन ए कार्यालय के बाहर मल्टी स्टोरी पार्किंग में ओवर चार्जिंग के मामले को लेकर विधायक अशोक पराशर ने शुक्रवार काे अचानक छापामारी की थी। मौके पर पार्किंग में कोई रेट लिस्ट नहीं लिखी थी। इस पर उन्हाेंने ठेका रद करने के आदेश दिए थे। पप्पी पिछले कुछ समय से कार्यालयाें में छापेमारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Saria Price In Punjab: महंगाई में राहत भरी खबर, सरिया के दाम में 4 हजार रुपये प्रति टन की भारी गिरावट

Edited By: Vipin Kumar