लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के बस स्टैंड के पास चालान काट रहे ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ से एक व्यक्ति उलझ गया। बहसबाजी के बाद गाली-गलौज और उसके बाद उक्त युवक हाथापाई पर उतर आया। इस दौरान एएसआइ की वर्दी भी फट गई। आरोपित ने वहां से भागने की कोशिश की, मगर पुलिस ने उसे काबू करके कोचर मार्केट चौकी के हवाले कर दिया। पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कोचर मार्केट चौकी इंचार्ज जगतार सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव सरीह निवासी गुरमीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने एएसआइ पुनीत कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। पुनीत ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस ने बस स्टैंड के पास नाकाबंदी कर रखी थी। उस दौरान आत्म नगर की ओर से बिना हेलमेट मोटरसाइकिल पर आ रहे उक्त आरोपित को रोका तो उसने मुलाजिमों के साथ बहसबाजी शुरू कर दी। मुलाजिम उसे पुनीत कुमार के पास ले गए। उसने पुनीत के साथ भी गाली-गलौज शुरू कर दी। रोकने पर वो हाथापाई पर उतर आया।

 उक्त युवक की बाइक के पीछे बैठी महिला ने आरोप लगाया कि एएसआइ ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। वहीं, एएसआइ पुनीत ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि ऐसी कोई बात ही नहीं है। उक्त महिला इसलिए आरोप लगा रही थी ताकि उनके खिलाफ मामला दर्ज न हो, मगर जब उसे यकीन हो गया कि अब मामला दर्ज होकर ही रहेगा तो उसने यू-टर्न ले लिया। शाम को वो अपने कहे के लिए माफी मांग रही थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!