Move to Jagran APP

एमएलआर का झांसा देकर 970 रुपये व आधार कार्ड ले गया युवक

सिविल अस्पताल में एमएलआर करवाने आए व्यक्ति को शुक्रवार दोपहर को एक युवक ने डाक्टर को देने के लिए 970 रुपये का चूना लगा दिया। यही नहीं उसका आधार कार्ड भी ले गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Aug 2021 01:50 AM (IST)Updated: Sat, 07 Aug 2021 01:50 AM (IST)
एमएलआर का झांसा देकर 970 रुपये व आधार कार्ड ले गया युवक
एमएलआर का झांसा देकर 970 रुपये व आधार कार्ड ले गया युवक

अश्वनी पाहवा, लुधियाना :

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में एमएलआर करवाने आए व्यक्ति को शुक्रवार दोपहर को एक युवक ने डाक्टर को देने के लिए 970 रुपये का चूना लगा दिया। यही नहीं उसका आधार कार्ड भी ले गया। शाम तक जब एमएलआर नहीं होने पर पीड़ित इमरजेंसी में रोने लगा तो यह मामला सामने आया। इसके बाद डाक्टरों ने उसकी जांच की।

गोबिंदगढ़ के रहने वाले गुड्डू कुमार ने बताया कि वह फोकल प्वाइंट में एक फैक्ट्री में मशीन की मरम्मत का काम करता है। शुक्रवार सुबह पड़ोसी के साथ उसका झगड़ा हो गया। इसमें घायल होने पर वह सिविल अस्पताल में मेडिकल करने पहुंचा था। इमरजेंसी में एक युवक ने एमएलआर करवाने के लिए 460 रुपए फीस, डाक्टर को देने के लिए 500 रुपये और उसका आधार कार्ड लिया। इसके बाद वह वापस नहीं आया।

इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर यशी गुप्ता ने बताया कि उन्हें देर शाम को इसकी जानकारी मिली थी। उन्होंने तुरंत एसएमओ डाक्टर अमरजीत कौर को सूचित कर दिया था।

रिटायर्ड बैंक कर्मी पर चाकू से हमला कर मोबाइल व पर्स छीना

बाजार से सब्जी लेकर लौट रहे एक रिटायर्ड बैंक कर्मी को शुक्रवार शाम को दो युवकों ने रोक लिया और चाकू से हमला कर मोबाइल व नकदी छीन लिए। हमले में घायल बुजुर्ग को राहगीरों ने तुरंत सिविल अस्पताल में पहुंचाया। इस्लाम गंज के रहने वाले घायल देवराज ने बताया कि वह एसबीआइ बैंक से रिटायर्ड है। शाम को वह फील्ड गंज से सब्जी लेकर स्कूटर से लौट रहा था। रास्ते में दो युवकों ने हाथ देकर उसे रोका और हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच एक युवक ने चाकू से उनके सिर पर वार कर दिया। थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.