Move to Jagran APP

पता पूछने के बहाने जेब से चुराया मोबाइल, लोगों ने पकड़ की धुनाई

जनकपुरी इलाके में पता पूछने के बहाने जेब में से मोबाइल चोरी कर भाग रहे एक आरोपित की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पीटने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 07:00 AM (IST)
पता पूछने के बहाने जेब से चुराया मोबाइल, लोगों ने पकड़ की धुनाई
पता पूछने के बहाने जेब से चुराया मोबाइल, लोगों ने पकड़ की धुनाई

जासं, लुधियाना : जनकपुरी इलाके में पता पूछने के बहाने जेब में से मोबाइल चोरी कर भाग रहे एक आरोपित की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पीटने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरीशुदा मोबाइल फोन बरामद कर लिया। पुलिस ने जनकपुरी निवासी मोहम्मद सहिबाज की शिकायत पर आरोपित ढोलेवाल निवासी सैमसंन नारिस के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता मोहम्मद सहिबाज के मुताबिक वह जनकपुरी इलाके में अपने मामा के साथ किसी काम के सिलसिले में गया था। इस दौरान आरोपित सैमसंन आया और उससे पता पूछने लगा। इसी दौरान आरोपित ने मोहम्मद सहिबाज की जेब से मोबाइल चोरी कर लिया। मौके पर ही मोहम्मद सहिबाज को काबू कर लिया। मोहम्मद सहिबाज के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने सैमसंन की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपित सैमसंन को काबू कर उसके कब्जे से चोरीशुदा मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी हुई है। जनरेटर के पा‌र्ट्स और चार टायर चोरी

जासं, लुधियाना : गांव गौंसपुर में मोबाइल टॉवर पर लगे जनरेटर के पा‌र्ट्स और टायर चोरी हो गए। थाना लाडोवाल पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है। हवलदार सुखजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस मोहाली के खरड़ स्थित एसबीपी होम्स निवासी बलजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि कनेक्ट ब्रॉडबैंड कंपनी में बतौर टेक्निकल मैनेजर काम करता है। गांव गौंसपुर में चारदीवारी करके एक जनरेटर लगाया गया है। 31 अक्टूबर को जब वो वहां पहुंचा तो देखा कि किसी ने चारदीवारी और दरवाजा तोड़ कर अंदर लगे जनरेटर से कई पा‌र्ट्स और चारों टायर चोरी कर लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.