मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लुधियाना, जेएनएन। इस्लाम गंज इलाके से सतलुज दरिया लाडोवाल में गणपति जी की प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए गई युवती की अचानक दरिया में डूबने से मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह दरिया से उसका शव बरामद हुआ। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की मौत दरिया में डूबने से नहीं, बल्कि हत्या की गई है। इसकी जांच की जाए।

थाना लाडोवाल पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक युवती की शिनाख्त इस्लाम गंज वाल्मीकि मोहल्ला निवासी नीतू घई के तौर पर हुई है। युवती के भाई ने पुलिस को बताया कि वह पांच बहन-भाई हैं, जिसमें नीतू तीसरे नंबर की थी। वह घर पर ही पार्लर का काम करती थी। बताया कि उनके मोहल्ले में गणपति महाराज की पूजा चल रही थी। वीरवार को मोहल्ले के काफी लोग गणपति जी की प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए सतलुज दरिया लाडोवाल जा रहे थे। उनके साथ उसकी बहन भी चली गई। वह मूर्ति विसर्जित करने के समय दरिया में डूब गई। उस समय तो लोगों को पता नहीं लगा।

सभी ट्रालियों में बैठे हुए थे। जब नीतू नहीं दिखी तो उसकी तलाश होने लगी। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की। शुक्रवार की सुबह युवती का शव सतलुज दरिया से ही झुग्गियों के पास मिला।

पोस्टमार्टम में बॉडी पर नहीं मिले चोट के निशान

शुक्रवार की दोपहर डॉ. मोनिका ने शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के दौरान युवती के शरीर पर किसी भी प्रकार का चोट का निशान नहीं पाया गया। इसमें पुष्टि हुई कि युवती की मौत डूबने के कारण ही हुई है। पहले परिवार के सदस्य वहां झुग्गियां डालकर रह रहे लोगों पर आरोप लगा रहे थे कि उनकी ओर से ही उसे छिपाकर रखा गया है और बाद में उसका शव मिलने पर हत्या का शक जाहिर किया।

परिवार ने कहा, महिला ने अगवा कर दरिया में फेंका

युवती के पिता सुरिंदर कुमार ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। उन्हें पता चला है कि वहां पर एक महिला है जो बच्चों को अगवा करती है, उसने ही उनकी बेटी को अगवा किया था मगर जब वहा शोर मचा तो उसने उसे दरिया में फेंक दिया और उसकी मौत हो गई। वह महिला कौन इस बारे में उन्हें नहीं पता है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि : थाना प्रभारी

थाना लाडोवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर मनमोहन सिंह के अनुसार परिवार ने हत्या की आशका जाहिर की थी। युवती के शव को पोस्टमार्टम करवाया गया है। उसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। परिवार को यह भी नहीं पता है कि हत्या करने वाला कौन हो सकता है। फिर भी मामले की जाच की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!