वेब डेस्क, लुधियाना। रोमांच, उत्साह व यादों को समेटता हुआ जागरण फिल्म फेस्टिवल रविवार को संपन्न हो गया। एमबीडी मॉल में आयोजित 7वें जागरण फिल्म फेस्टिवल में रविवार को बॉलीवुड के खलनायक प्रेम चोपड़ा ने नो बुर्का बिहाइंड द बॉर्स मूवी को दर्शकों के बीच बैठकर देखा। यह क्षण दर्शकों के लिए यादगार भरा रहा।

फिल्म फेस्टिवल के तीन दिन कुल नौ फिल्में दिखाई गई। रविवार को दो आंखें बारह हाथ, नो बुर्का बिहाइंड द बॉर्स, भल्ला एट हल्ला डॉट कॉम, मॉनसून वेडिंग व नीरजा फिल्मों का प्रदर्शन किया गया। इससे पूर्व दूसरे दिन पहले चरण में दर्शकों ने प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की फिल्म वेटिंग दिखाई गई। दूसरे चरण में दर्शकों ने इंग्लिश लघु फिल्में देखीं। मेले के तीसरे सत्र में दर्शक पॉलीवुड सितारों तन्वी नागी, जसपिंदर चीमा व जफर खान से रूबरू हुए।

दर्शकों ने पॉलीवुड हस्तियों से उनके फिल्मी सफर के बारे में सवाल पूछकर अपनी जिज्ञासा को शांत किया। पंजाबी फिल्म बैसाखी लिस्ट ने जहां दर्शकों खूब गुदगुदाया, वहीं शाम को दिखाई गई एश्वर्या राय अभिनीत फिल्म सरबजीत ने दर्शकों की आखों को नम करते हुए भावुक कर दिया।

दर्शकों के सवालों के जवाब देते हुए पॉलीवुड कलाकारों तन्वी नागी, जसपिंदर चीमा व जफर खान ने कहा कि सफलता के लिए कोई शॉर्टकट नहीं होता है। बल्कि इसे कड़ी मेहनत व आत्मविश्वास से ही हासिल किया जा सकता है। फिल्मों में खुद को कैरेक्टर के अनुसार ढालना आसान नहीं है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!