श्री माछीवाड़ा साहिब, (लुधियाना) जेएनएन। Eye Checkup Camp : माछीवाड़ा साहिब सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा गुरुद्वारा श्री चरण कंवल साहिब में आंखों का चेकअप कैंप लगाया गया। कैंप के दौरान शंकरा आई अस्पताल लुधियाना के माहिर डाक्टरों की टीम द्वारा करीब 120 मरीजों की आंखों की मुफ्त जांच की गई, जिन में से 65 चिट्टे मोतिया के मरीजों का चुनाव आप्रेशन के लिए हुआ। इस मौके विशेष तौर पर पहुंचे पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनियां ने कहा कि सफेद मोतीए के कारण अपनी आंखों की राेशनी गंवा चुके मरीजों के लिए यह चैकअप कैंप वरदान साबित होते हैं, जहां जरूरतमंद मरीज अपनी आंखों का मुफ्त ईलाज करवा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि शंकरा आई अस्पताल द्वारा जहां जरूरतमंद मरीजों के मुफ्त आप्रेशन करके लैंस डाले जाते हैं, वहां ही मरीजों की संभाल का पुख्ता प्रबंध किया जाता है। इस मौके वरिष्ठ अकाली नेता हरजतिंदर सिंह बाजवा की तरफ से भी सोसायटी के किये कार्य की सराहना की गई और गुरुद्वारा साहिब में हमेशा सहयोग दिए जाने का भरोसा भी दिलाया।

सेहत विभाग के नियमों को अपनाने पर जोर

सिविल अस्पताल माछीवाड़ा की टीम द्वारा कैंप में आए मरीजों के कोरोना टेस्ट किए गए और सेहत विभाग के नियमों को अपनाने पर जोर दिया गया। इस अवसर पर महासचिव अमृतपाल, परमजीत कौर सैणी, हरबंस लाल चानणा, नरिंदरपालजीत सिंह, विनोद शमर, जगदीश कुमार जस्सी, दीप दिलबर, गुरमीत सिंह ढींडसा, फतेह सिंह व दीपा ढींडसा आदि माैजूद थे।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021