Move to Jagran APP

बीमार मां के इलाज को कंपनी से उधार लिए 50 हजार चोरी, केस दर्ज Ludhiana News

मंजीत सिंह ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। सुबह उठकर देखा तो घर में रखे पचास हजार रुपये और मोबाइल फोन नहीं थे।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 11:07 AM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 05:28 PM (IST)
बीमार मां के इलाज को कंपनी से उधार लिए 50 हजार चोरी, केस दर्ज Ludhiana News
बीमार मां के इलाज को कंपनी से उधार लिए 50 हजार चोरी, केस दर्ज Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। सुंदर नगर में चोरों ने एक घर में घुसकर 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। यह पैसे युवक ने अपनी मां के लिए इलाज के लिए कंपनी से उधार लिए थे। युवक ने इसकी शिकायत थाना डाबा में दी है।

loksabha election banner

न्यू सुंदर नगर की गली नंबर 5/2 के रहने वाले मंजीत सिंह ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। सुबह उठकर देखा तो घर में रखे पचास हजार रुपये और मोबाइल फोन नहीं थे। उसके अनुसार वह दिल्ली की एक कंपनी में ड्राइवर है। उसकी मां दिल की मरीज है। उसके इलाज के लिए वह दो दिन पहले ही कंपनी से 50 हजार रुपये उधार लेकर आया था जो चोरी हो गए। इसी तरह न्यू सुंदर नगर की गली नंबर 5/3 में रहने वाले सूरज ने बताया कि वह हौजरी इमाई में लेबर का काम करता है। रविवार रात चोरों ने उसका न्या खरीदा मोबाइल घर से चोरी कर लिया।

शटर की पत्ती निकाल दुकान से की चोरी

नूर वाला रोड़ स्थित मनी करियाना स्टोर पर चोरों ने शटर की पत्ती निकाल दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस बारे जानकारी देते हुए दुकान मालिक राजेश कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी दुकान में करीब 10 से 15 हजार के आसपास राशि नकद रखी हुई थी, जिसे चोरों ने उड़ा लिया। इस बारे थाना बस्ती जोधेवाल में सूचना दे दी है।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.