Move to Jagran APP

पचास लाख रुपए की लागत से सीएमसी में पचास अतिरिक्त बेड का वार्ड तैयार

एक सप्ताह पूर्व पुलिस पब्लिक फाउंडेशन के सीनियर उपप्रधान बनने के बाद कारोबारी नीरज सतीजा की ओर से सीएमसीएच अस्पताल में इंडस्ट्री के सहयोग से पचास बेड का अतिरिक्त वार्ड तैयार करवाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 11:00 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 11:00 PM (IST)
पचास लाख रुपए की लागत से सीएमसी में पचास अतिरिक्त बेड का वार्ड तैयार
पचास लाख रुपए की लागत से सीएमसी में पचास अतिरिक्त बेड का वार्ड तैयार

जागरण संवाददाता, लुधियाना

loksabha election banner

एक सप्ताह पूर्व पुलिस पब्लिक फाउंडेशन के सीनियर उपप्रधान बनने के बाद कारोबारी नीरज सतीजा की ओर से सीएमसीएच अस्पताल में इंडस्ट्री के सहयोग से पचास बेड का अतिरिक्त वार्ड तैयार करवाया गया है। इस पर पचास लाख रुपए की लागत आई है और अब आने वाले समय में इसमें जरूरी मशीनें और अन्य सामान भी फाउंडेशन की ओर से मुहैया करवाया जाएगा। यह कार्य एडीजीपी ला एवं आर्डर आरएन ढोके, पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल के दिशा निर्देश पर टीम की ओर से किया गया है। इस संबंध में टीम की एक बैठक सीपी कार्यालय में हुई। इस दौरान उद्यमी एससी रलहन, एसएस भोगल, राहुल आहुजा, मृदुला जैन, समीरा बैक्टर, राधिका जेतवानी शामिल हुए। सोसायटी के वरिष्ठ उपप्रधान नीरज सतीजा ने बताया कि इस कमेटी का मकसद लुधियाना के लोगों को आ रही समस्याओं के हल के लिए प्रयास करना है। इस समय सेहत सुविधाओं को लेकर कई तरह के प्रयासों की आवश्यकता है। इसी को ध्यान में रखते हुए सीएमसी अस्पताल में अतिरिक्त कोविड वार्ड तैयार किया गया है। इसके लिए सारे उपकरण भी अस्पताल को उपलब्ध करवाए जाएंगे। इसके साथ ही भविष्य में 10 जरूरतमंद मरीजों का खर्च भी उद्यमी वहन करेंगे। उम्मीद है कि यह वार्ड आने वाले दस दिनों में वर्किंग में आ जाएगा। इस वार्ड के लिए कई कंपनियों की ओर से आक्सीजन के लिए सहयोग देने की बात कही गई है। कोविड-19 संक्रमण के समाप्त होने पर सोसायटी की ओर से गरीब बच्चो की एजूकेशन के लिए प्रमुखता से काम किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.