जागरण संवाददाता, लुधियाना : विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की घटनाओं में चार लोग घायल हो गए। अब संबंधित थानों की पुलिस ने 14 लोगों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना पीएयू पुलिस ने गुरदेव नगर निवासी रचित विज की शिकायत पर हैरी, गैरी तथा उनके तीन अज्ञात साथियों पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 17 जुलाई को वो फिरोजपुर रोड स्थित पैडलर रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए गया था। जब वो रेस्टोरेंट में दाखिल होने लगा तो वहां कुछ लोग हुल्लड़बाजी कर रहे थे। जो आपस में एक दूसरे का नाम हैरी और गैरी ले रहे थे। इतने में अचानक उसका कंधा उनके साथ टकरा गया। तैश में आए आरोपितों ने तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

थाना दरेसी पुलिस ने काराबारा रोड नानक नगर निवासी परमजीत सिंह की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले राकेश कुमार, जोवन, जोगिदर सिंह, विशु, राकेश कुमार तथा राजविदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 14 जुलाई को वो अपने दोस्त चरणजीत सिंह के साथ पैदल काराबारा चौक की और जा रहे थे। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते आरोपितों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दोनों को घायल कर दिया। लोगों को जमा होते देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

थाना साहनेवाल पुलिस ने गुरु नानक नगर निवासी गुरशरन सिंह की शिकायत पर ग्यासपुरा निवासी अविनाश, गोल्डी तथा नितीश के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 30 जून को वो अपने पिता को फैक्ट्री में खाना देकर घर लौट रहा था। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते आरोपितों ने तेजधार हथियारों से लैस होकर उस पर हमला कर दिया था।