जासं, लुधियाना :

सुंदर नगर इलाके में चोरों ने दिनदहाड़े बीमा कंपनी के कलेक्शन एजेंसी ऑफिस में 3.5 लाख रुपये और चेक चोरी कर ली। चोर शटर के ताले तोड़कर ऑफिस में घुसे। वहां वह एक घंटे तक ऑफिस के अंदर मौजूद रहे। मामले की सूचना मिलते ही थाना सुंदर नगर की पुलिस बीमा कंपनी की एजेंसी के मालिक सुनील कुमार के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीआरएस नगर स्थित जे ब्लॉक निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह 12 साल से एलआईसी बीमा कंपनी के साथ काम कर रहे हैं। सुन्दर नगर स्थित किग पैलेस के सामने उनका करीब 10 साल पुराना ऑफिस है। जिसमें वह एलआइसी के प्रीमियम कलेक्शन का काम करते हैं। रविवार बाद दोपहर करीब पौने तीन बजे उसे पड़ोसी दुकानदार के नौकर ने फोन कर बताया कि उनके ऑफिस का शटर ऊपर उठा हुआ है। उसने बताया कि अभी अभी एक युवक कैप पहने हुए उनके ऑफिस में बाहर निकला है। जिस पर सुनील कुमार ने तुरंत अपने एक वर्कर अरविद कुमार को ऑफिस भेजा। अरविद ने मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना थाना सुंदर नगर व सुनील कुमार को दी।

खराब थे कलेक्शन एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे

सुनील कुमार ने बताया कि उनके ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे पिछले कुछ समय से खराब होने के चलते काम नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके ऑफिस में सोमवार से शनिवार तक की करीब 3.5 लाख की नगदी ग्राहकों द्वारा दिये गए चेक थे जोकि चोर अपने साथ ले गए हैं।

मामले की जांच की जा रही है

वही इस संबंध में थाना सुंदर नगर के जांच अधिकारी ने बताया कि एजेंसी मालिक के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पास दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ले ली गई। पुलिस मामले की जांच कर ही है। आरोपित को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!