जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों से नाबालिग व दो युवतियों समेत 4 लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने युवक समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना माेती नगर पुलिस ने न्यू विश्वकर्मा नगर निवासी सद्दाम हुस्सैन की शिकायत पर विश्वकर्मा कालोनी निवासी सचिन कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 5 नवंबर को उसकी 24 वर्षीय बेटी जैनव घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दाैरान पता चला कि आराेपित ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। थाना साहनेवाल पुलिस ने कंगनवाल की गली नंबर 3 निवासी सुनीता देवी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 30 नवंबर को उसकी 14 वर्षीय बेटी मनीषा घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गुरु अर्जुन देव नगर निवासी पवनवीर सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका 30 वर्षीय भाई नीची मंगली स्थित फैक्ट्री में काम करता है। 29 नवंबर की सुबह वो घर से फैक्ट्री के लिए गया और लौट कर वापस नहीं आया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी फायदे के लिए उसे अगवा करके रखा हुआ है।

थाना लाडोवाल पुलिस ने नूरपुर बेट निवासी विनोद यादव की शिकायत पर केस दज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 27 नवंबर को उसकी 19 वर्षीय बेटी सोनिया घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे शक है कि किसी ने उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

Edited By: Vipin Kumar