Move to Jagran APP

Indigo Flight: अमृतसर से गाेवा के इंडिगो एयरलाइन ने शुरू की सीधी Flight, 3 घंटे में पूरा हाेगा सफर

Indigo Flight पंजाब के लाखाें लाेगाें के लिए दीवाली (Diwali) से एक दिन पहले राहत की खबर आई है। अमृतसर से गोवा (Amritsar To Goa) की दूरी अब 3 घंटों में तय होगी। इससे हजाराें यात्रियाें काे फायदा हाेगा

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 04 Nov 2021 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 04 Nov 2021 02:57 PM (IST)
Indigo Flight: अमृतसर से गाेवा के इंडिगो एयरलाइन ने शुरू की सीधी Flight, 3 घंटे में पूरा हाेगा सफर
अमृतसर से गाेवा के लिए सीधी उड़ान शुरू। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Indigo Flight: पंजाब के लाखाें लाेगाें के लिए दीवाली (Diwali) से एक दिन पहले राहत की खबर आई है। अमृतसर से गोवा (Amritsar To Goa) की दूरी अब 3 घंटों में तय होगी। इंडिगो एयरलाइन (indigo Airline) 10 नवंबर से श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट अमृतसर (Sri Guru Ramdas International Airport Amritsar) से गोवा (Goa) के लिए प्रतिदिन सीधी उड़ान सेवा (Direct Flight) शुरू करेगी।

loksabha election banner

फ्लाइट अमृतसर एनिशिएटिव के कन्वीनर योगेश कामरा ने बताया कि इंडिगो (Indigo) ने अपनी वेबसाइट (Website) डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू गो इंडिगो डॉट इन पर बुकिंग शुरू कर दी है। अमृतसर (Amritsar) से रात 10.30 बजे यह फ्लाइट (Flight) उड़ान भरेगी और रात 1:35 बजे गोवा के डबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचेगी। गोवा से आधी रात 12:50 बजे एक उड़ान भरकर सुबह 3:10 बजे अमृतसर एयरपोर्ट (Amritsar Airport) पर पहुंचेगी। कामरा ने बताया कि हमने उड़ान के समय की समीक्षा करने के लिए एयरलाइंस को कहा है।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: बठिंडा में वित्त मंत्री मनप्रीत बादल का किसानों ने किया विरोध, लोगों को दीवाली की बधाई देने गए थे; जानें कारण

हजाराें यात्रियाें काे फ्लाइट से मिलेगा फायदा

इस संबंध में गोवा हवाई अड्डे (Goa Airport) के डायरेक्टर गगन मलिक भी पैरवी कर रहे हैं। गुरुनगरी के लाेग पिछले कई सालाें से फ्लाइट शुरू करने की मांग कर रहे थे। राज्य के हजाराें यात्रियाें काे इस फ्लाइट से फायदा हाेने के आसार है। इसके साथ ही गुरुनगरी अमृतसर के पर्यटन का भी विस्तार हाे सकेगा। अभी तक पंजाब के लाेगाें काे गाेवा जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपाेर्ट से फ्लाइट लेनी पड़ती थी। गाैरतलब है कि पंजाब की धर्मनगरी अमृतसर की सैर के लिए हर साल देश-विदेश से लाखाें पर्य़टक आते हैं। अब गाेवा के लिए फ्लाइट शुरू हाेने से काेराेना की मार झेल रहे दुकानदाराें काे राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें-खाकी फिर दागदारः गर्म सरिए से पिटाई कर पीठ पर लिखा 'आतंकवादी', बरनाला जेल में बंद कैदी ने लगाए संगीन आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.